scriptAaj Ka Rashifal 24 December 2021 | Horoscope 24 December 2021 मिथुन राशि वालों के अटके काम होंगे पूरें | Patrika News

Horoscope 24 December 2021 मिथुन राशि वालों के अटके काम होंगे पूरें

gemini horoscope today 24 december 2021 मिथुन राशि के ग्रहों का आज का संकेत?

 

Published: December 23, 2021 02:30:05 pm

ज्योतिष के अनुसार राशिचक्र की तीसरी राशि मिथुन के जातकों का स्वभाव मूडी माना जाता है। इस राशि के जातक दूसरों की मन की बातें पढ़ने की सक्षम होते हैं. इनके इष्ट देव गणेशजी हैं इसलिए गणेशजी की पूजा अवश्य करना चाहिए. ऐसे जातकों को अपने चरित्र पर नियंत्रण रखने से ही कामयाबी मिलती है. आइए जानते हैं कि आज यानि 2021 के 12वें माह यानि दिसंबर के 24 वें दिन मिथुन का राशिफल क्या कहता है?

gemini.jpg

मिथुन राशि (Gemini) :- व्यवसायिक अटके काम पूरें होंगे. बेरोजगारों को नौकरी मिलेगी. युवाओं को अध्ययन के लिए विदेश जाने का मौका मिलेगा. भावनात्मक संबंध रिश्तों में बदल सकते हैं. धन आगमन सम्भव है. संतान के साथ संबंध तनावपूर्ण हो सकते हैं. विवाद न करें, डांटने की बजाए समझाइश से काम लें.
आज समय अनुकूल है. दिनभर आपको सुखद परिणाम हासिल होंगे।
वित्त— घर के रखरखाव संबंधी कार्यों में खर्च होगा। लेनदेन करते समय सावधानी बरतने की आवश्यकता है। आर्थिक स्थिति की मजबूती के लिए प्रयास जरूर करें.
करियर— व्यापार—व्यवसाय के विस्तार संबंधी योजना पर अमल करने का उचित समय है। कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है। प्राइवेट नौकरी में आर्थिक स्थिति को सुधारने में ध्यान केंद्रित रखें।
दांपत्य और प्रेम— लवमेट या लाइफ पार्टनर के साथ हल्की से तकरार हो सकती है।
स्वास्थ्य- शरीर में थकान महसूस होगी।
आज का लकी नंबर 5
आज का लकी कलर नीला
अनुकूल सलाह— शुक्र देव की प्रसन्नता के लिए किसी स्त्री की यथासंभव मददकरें. किसी जरूरतमंद कन्या को साबूदाना की खीर बनाकर खिलाएं और उसे यथाशक्ति दान दें.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

विराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, भावुक मन से बोली ये बातAssembly Election 2022: चुनाव आयोग ने रैली और रोड शो पर लगी रोक आगे बढ़ाई,अब 22 जनवरी तक करना होगा डिजिटल प्रचारArmy Day 2022: सेना प्रमुख MM Naravane ने दी चीन को चेतावनी, कहा- हमारे धैर्य की परीक्षा न लेंUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंदिल्ली में लगातार दूसरे दिन कम हुए कोरोना केस, जानिए कितने मरीजों ने गंवाई जानUP Assembly Elections 2022 : भाजपा ने काटे 20 विधायकों के टिकट, 2 गये सपा में, बाकी कहां, पढ़िये खबरHaryana: सरकार का निर्देश, बिना वैक्सीन लगाए 15 से 18 वर्ष के बच्चों को स्कूल में नहीं मिलेगी एंट्री
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.