script

Horoscope Today 24 March 2021 : श्री गणेश की कृपा से मिथुन,सिंह,तुला,धनु व मीन के लिए आज का दिन है खास, जानिये कैसा रहेगा आपके लिए बुधवार

locationभोपालPublished: Mar 23, 2021 03:45:31 pm

आज दशमी तिथि 10:23 AM तक उसके बाद एकादशी…

aaj ka rashifal in hindi daily horoscope astrology 24 March 2021

aaj ka rashifal in hindi daily horoscope astrology 24 March 2021

आज साल 2021 की 24 मार्च की तारीख को बुधवार Wednesday का दिन है। ज्योतिष के अनुसार बुध को ग्रहों में राजकुमार का दर्जा प्राप्त है। वहीं शरीर में बुध त्वचा के जबकि कुंडली में बुद्धि व वाणी के कारक माने गए हैं। इनका रंग हरा व रत्न पन्ना है। इस दिन की कारक देव प्रथम पूज्य श्री गणेश हैं।
आज का राशिफल : Today Rashifal – 24 March 2021,Wednesday…

1. मेष राशि :-
विदेश जाने के अवसर मिलेंगे। व्यवसायिक नवीन कार्य शुरू करने का मन बनेगा। लेकिन अपनी भूलने की आदत के कारण आपको अपनों का क्रोध झेलना पड़ेगा। यात्रा-निवेश व नौकरी लाभप्रद रहेंगे।

2. वृषभ राशि :-
खर्च की अधिकता से अर्थव्यवस्था बिगड़ेगी। व्यवसाय विस्तार के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। किसी भी कीमत पर अपना रूका काम करवाने की जिद रहेगी। व्यय वृद्धि होगी। परिवार से अपेक्षा पूरी न होने पर तनाव रहेगा।

3. मिथुन राशि :-
बकाया वसूली के प्रयास सफल होंगे। धन कोष में वृद्धि होगी। समय पर संभलना आपके और परिवार के लिए बेहतर होगा। किसी बड़े संत साधुओं का सानिध्य मिलेगा।

4. कर्क राशि :-
दिनचर्या में परिवर्तन होने से राहत महसूस करेंगे। निजी समस्याओं को हर किसी को न बताएं। भवन निर्माण के रुके हुए कार्य गति पकड़ेगे। सार्वजानिक समारोह में सम्मान मिल सकता है।

5. सिंह राशि :-
कोई चौकाने वाली खबर मिल सकती है। अपने आप को सही साबित करना होगा। अध्ययन और अध्यात्म में रुचि बढेगी। राजकीय सहयोग मिलने से कार्य पूरे होंगे और लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।

6. कन्या राशि :-
आज वाहन, मशीनरी के प्रयोग में सावधानी रखें। परिजनों से विवाद न करें। अपरिचितों पर अतिविश्वास हानि देगा, श्रेष्ठ परिणामो के लिए धैर्य रखें।

7. तुला राशि :-
आप की मेहनत का फल मिलेगा। कारोबार निवेश-नौकरी लाभ की स्थिति बनेगी। जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा। अस्वस्थता रह सकती है। कार्य की रुकावटें दूर होंगी। काम को टालने की कोशिश न करे।

8. वृश्चिक राशि :-
दिन की शूरुआत प्रसन्न चित्त होगी। संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेंगे। किसी स्वागत समारोह में शामिल हों सकते है। संपत्ति के विवाद यथावत रहेगे। आर्थिक लाभ होगा।

9. धनु राशि :-
मित्रों की सहायता से काम पूरे होंगे। राजनीति में आप का कद बड़ सकता है। परिश्रम होगा। आप की मानसिकता दिन पर दिन नकारात्मक होती जा रही है। तं‍त्र-मंत्र में रुचि रहेगी।

10. मकर राशि :-
व्यवसाय में आर्थिक संकट का सामना करना पड़ सकता है। भवन भूमि के कार्यों में कानूनी अड़चन आएगी।झंझट-झगड़े को बढ़ावा न दें। आप के अपनों द्वारा कार्यो में अवरोध सम्भव है।

11. कुम्भ राशि :-
नौकरी में प्रयास सफल रहेंगे। कार्यस्थल पर सुख-सुविधा मिल सकती है। परिजनों द्वारा आप की भावनाओं को नजरअंदाज किया जाएगा। माता पिता के साथ समय व्यतीत होगा।

12. मीन राशि :-
शुभ समा‍चार मिलेंगे। धनलाभ होगा। निवेशादि शुभ रहेगा। अपने व्यवहार और दिनचर्या में बदलाव लाएं। चोरी आदि से हानि संभव है। चिंता तथा तनाव सताएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो