scriptHoroscope Today 27 March 2021 : मेष, वृषभ, तुला व कुंभ के लिए आज का दिन है खास, जानिये कैसा रहेगा आपके लिए शनिवार | aaj ka rashifal in hindi daily horoscope astrology 27 March 2021 | Patrika News

Horoscope Today 27 March 2021 : मेष, वृषभ, तुला व कुंभ के लिए आज का दिन है खास, जानिये कैसा रहेगा आपके लिए शनिवार

locationभोपालPublished: Mar 26, 2021 02:41:58 pm

आज त्रयोदशी तिथि 06:11 AM तक उसके बाद चतुर्दशी तिथि 03:27 AM, Mar 28 तक…

aaj ka rashifal in hindi daily horoscope astrology 27 March 2021

aaj ka rashifal in hindi daily horoscope astrology 27 March 2021

आज साल 2021 की 27 मार्च की तारीख को शनिवार saturday का दिन है। ज्योतिष में शनि को न्याय का देवता माना गया है। जो कर्म के दंड विधान के तहत फल प्रदान करते हैं। शरीर में जहां शनि नाभी तो वहीं कुंडली में दंड के विधान के चलते दुख के कारक माने गए हैं।

इनका रंग काला व रत्न नीलम है। इस दिन के कारक देव शनिदेव ही हैं। वहीं इस दिन शनि को संचालित करने वाली देवी मां काली व श्रीराम भक्त हनुमान की पूजा का भी विधान है।

आइये जानते हैं ज्योतिष श्यामनारायण व्यास पंचांगकर्ता के अनुसार कैसा रहेगा आपके लिए शनिवार…

आज का राशिफल : Today Rashifal – 27 March 2021,saturday…

1. मेष राशि –
जीवन साथी के व्यवहार में परिवर्तन से चिंतित रहेंगे। समय अनुकूल है। घर में साज सज्जा पर धन खर्च होगा। नए वस्त्राभूषण की प्राप्ति हो सकती है। पारिवारिक माहौल आनंदप्रद रहेगा। धार्मिक रूचि बढेगी।

2. वृषभ राशि –
मनचाही सफलता मिलने से प्रसन्न होंगे। प्रशासनिक सेना और सुरक्षा से जुड़े लोग सफल होंगे। मकान बदलने के योग है। भूमि संबंधित नए अनुबंध हो सकते है। व्यवसाय में लाभ की स्थिति बनेगी।

3. मिथुन राशि –
कार्यस्थल पर अधिकारियों को प्रभावित करने में सफल होंगे। पुराने विवाद के कारण तनाव में रहेंगे। आज जो लोग आप की निंदा करते थे आप से जुड़ना चाहेंगे।

4. कर्क राशि –
दिन कई प्रकार के अनुभवों से युक्त रहेगा। दोस्तों से सहायता मिलेगी। जीवनसाथी के साथ यात्रा होगी। परिजनों से मनमुटाव होगा। नौकरी में तबादले के योग हैं। प्रेम प्रसंग में नया मोड़ आएगा।

5. सिंह राशि –
अपने निजी संबंधों में छोटी छोटी बातों पर हो रहे, विवाद के कारण चिंता बढेंगी। सत्कार्य में रुचि बढ़ेगी। व्यापार में इच्छित लाभ होगा पर मेहनत अधिक होगी।

6. कन्या राशि –
अध्ययन में बेहतर सफलता के योग हैं। संतान के विवाह के लिए चिंतित होंगे। भाइयों के साथ विवाद की स्थिति बन सकती है। शान्ति से काम करें और क्रोध पर नियंत्रण रखें।

7. तुला राशि –
राजनैतिक जातकों के लिए समय उपयुक्त है। विरोधी परास्त होंगे और उन्नति के नए अवसर मिलेंगे आर्थिक लाभ के योग हैं। संतान सुख संभव। सुख सुविधा पर खर्च होगा।

8. वृश्चिक राशि –
काम को समय पर करते हुए अपनी जिम्मेदारी को पूरा करे। संतान से वाद विवाद हो सकता है। कार्यस्थल पर कर्मचारियों का सहयोग मिलेगा। वाहन खरीदने का मन बना रहे हैं जो जल्द पूरा होगा।

9. धनु राशि –
किसी बात को ले कर मन विचलित होगा। आय की अधिकता रहेगी। जरूरी दस्तावेज को ढूढ़ने में समय व्यतीत होगा। कारोबार में सफल होने के लिए पहले कार्य योजना बनाएं, फिर उसे लागू करे। सफल होंगे।
: सोच समझकर ही कार्य करें।

10. मकर राशि –
परिजनों की मदद से रुके काम पूरे होंगे। आर्थिक मामले सुलझेंगे। वाहन मशीनरी का क्रय कर सकते हैं। कर्मचारियों की अनियमिता से परेशान होंगे।

11. कुम्भ राशि –
कारोबार विस्तार की रुपरेखा बन सकती है। मांगलिक खर्च संभव है। निजी संबंधों में नजदीकिया आएंगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। किसी बात को लेकर आप परेशान हैं।

12. मीन राशि –
व्यापार में तंगी का सामना करना पड़ेगा। आप के व्यवहार के कारण लोग आप से दूर होंगे। अध्ययन के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। आपका कोई अपना धोखा दे सकता है। शेयर वायदा में निवेश से बचें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो