scriptTodays Horoscope- 19 April 2022: वृश्चिक- अधिकारियों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे | aaj ka scorpio rashifal today horoscope 19 april 2022 | Patrika News

Todays Horoscope- 19 April 2022: वृश्चिक- अधिकारियों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे

Published: Apr 18, 2022 04:47:32 pm

Today’s scorpio Horoscope वृश्चिक राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj Tuesday ka Rashifal

scorpio.jpg
राशिचक्र की आठवीं राशि वृश्चिक के लोग ज्योतिष के अनुसार अविश्वसनीय रूप से संवेदनशील और सहज होते हैं। वृश्चिक राशि के कारक ग्रह मंगल हैं। वृश्चिक राशि वाले चीजों के प्रति दृष्टिकोण में भावुक और प्रखर होने के साथ ही स्वभाव से काफी गणनात्मक भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते हैं आज वृश्चिक का राशिफल क्या कहता है?
आज वृश्चिक का राशिफल:
अधिकारियों को कार्यस्थल पर प्रभावित करने में सफल रहेंगे। अब तक जो लोग आप की निंदा करते थे, आज वही आप से जुड़ना चाहेंगे। पुराने विवाद के कारण तनाव में रहेंगे। उचित होगा कि आप फ़ालतू में ज्यादा निरर्थक न सोचें।
काम के मोर्चे पर चिंताजनक स्थिति का सफलतापूर्वक समाधान निकाला जा सकता है। आप एक उद्यम के साथ आगे बढ़ सकते हैं जो जल्द ही लाभदायक होने की संभावना है। क्या आप मिनी वेकेशन पर जाना चाहते हैं? तो सड़क मार्ग से यात्रा आरामदायक होगी।
आपका रोमांटिक पक्ष छोटे-छोटे कारनामों की ओर आकर्षित हो सकता है जो आपके साथी के साथ सप्ताहांत में किए जा सकते हैं। बिस्तर और नाश्ते पर एक मिनी-रिक्ति या किसी अन्य शहर की त्वरित यात्रा भी बहुत मज़ेदार हो सकती है।
स्वास्थ्य संतोषजनक रहता है। ऐसे समय होते हैं जब आपको चीजों को अपनी प्रगति में लेने की आवश्यकता होती है। किसी करीबी से आपका मनमुटाव हो जाएगा।

शुभ रंग : इलेक्ट्रिक ग्रे

भाग्यशाली वर्णमाला: V
शुभ अंक: 11

अनुकूल सलाह : ज्यादा निरर्थक न सोचें।

वृश्चिक राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से तो, ना, नी, नू, ने, नो, या , यी, यू से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो