Aaj Ka Ank Jyotish: आपके व्यक्तित्व के बारे में क्या कहता है आपका लकी नंबर, देखें VIDEO

Aaj Ka Ank Jyotish: आपके व्यक्तित्व के बारे में क्या कहता है आपका लकी नंबर

By: Devendra Kashyap

Published: 05 Sep 2019, 06:30 AM IST

अंक 01: किये गए पूजन कर्म के प्रतिफल जल्दी व प्रत्यक्ष देखने को मिलेंगे। व्यापार में होने वाले नुकसान की कुछ हद तक भरपाई हो जाएगी। बैठे-बिठाए समस्याएं खड़ी होंगी। अनुकूलता के लिए-पीले रंग का कोई भी एक वस्त्र धारण करें।

अंक 02: पारिवारिक समस्याओं के चलते दैनिक जीवन के भक्ति भाव से संबंधित कार्य अधुरे रह जाएंगे। नौकरी में पदोन्नति के मौके को सोच समझकर अमल में लाने का प्रयास करें। अनुकूलता के लिए घर में पवित्र जल का छिड़काव करें।

अंक 03: किसी नये काम में सतत लगने के बावजूद आशातित सफलता न मिलने से आत्मविश्वास डगमगा सकता है। पिता के स्वास्थ्य में आए बदलाव चिंता का कारण बनेंगे। अनुकूलता के लिए प्रातः काल घर में शंखनाद करें।

अंक 04: आज का समय अकारण तनाव में बितेगा। तनाव से बचने के लिए सत्संग का सहारा लें। कार्यस्थल पर पुराने साथियों से अनबन की स्थिति से बचने का प्रयास करे। अनुकूलता के लिए दिन के किसी भी समय कुछ देर मौन रहें।

अंक 05: कार्यस्थल पर प्रबंधन की क्षमता में कमी आने से पहले से चल रहे कार्यों की गति प्रभावित होगी। अकारण चिंताओं से बचने के लिए अल्प समय के लिए यात्रा का सहारा लें। अनुकूलता के लिए स्वच्छ जल के अपव्यय से बचकर रहें।

अंक 06: कोर्ट-कचहरी के कामकाज में नतीजे अपनी सोच के विपरित रहेंगे। रुपयों के आदान-प्रदान में सजग रहना होगा। शारीरिक व्याधियां पूरे समय परेशान करेंगी। अनुकूलता के लिए बच्चों को पसंद की वस्तु उपहार में दें।

अंक 07: युवाओं के मध्य नौकरी में एक से अधिक सुअवसर मिलने से असमंजस की स्थिति बनी रहेगी। खाने पीने के शौक के कारण तन व धन दोनों तरफ से खुब खर्च होगा। अनुकूलता के लिए देवी मंदिर में सुखे मेवे का भोग लगाएं।

अंक 08: नौकरी में उच्चाधिकारियों का भरोसा नई योजनाओं में काम करने के भरपुर अवसर प्रदान करेगा। यात्रा करते वक्त भावावेश में आकर अपना नुकसान करा सकते हैं। अनुकूलता के लिए तुलसीजी के समीप घी का दीपक लगाएं।

अंक 09: व्यसन परिवार से दूर कर सकते हैं। कामकाज की गति में अचानक रुकावटें आ सकती है। मित्रों का सहयोग लेनदेन की व्यवहारिक दिक्कतो को दूर करने में सहायक होगा। अनुकूलता के लिए किसी भी देवस्थल पर कुछ देर श्रमदान करें।

Devendra Kashyap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned