scriptAaj Ka Rashifal – 03 November 2021: तुला राशि वालों को मिलेगा कर्मचारियों का सहयोग | libra horoscope today 03 november 2021 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – 03 November 2021: तुला राशि वालों को मिलेगा कर्मचारियों का सहयोग

Published: Nov 02, 2021 04:25:31 pm

आज क्या कहते हैं आपके ग्रह?

libra.jpg
राशिचक्र की सातवीं राशि तुला के कारक ग्रह शुक्र हैं। ज्योतिष के अनुसार इस राशि के जातक सामान्यत: स्फूर्तिवान व चंचल स्वभाव के होते हैं। ये विवादों को निपटाने में कुशल होने के साथ ही न्याय की गहरी समझ रखते हैं। चीजों को अत्यंत शिष्टता के साथ कैसे किया जाता हैं? ये उस बात को अच्छे से जानते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के पहले दिन तुला का राशिफल क्या कहता है?

आज तुला का राशिफल:
व्यापार में कई उतार चढ़ाव आते हैं, उचित होगा कि आप हताश होकर न बैठें। कर्मचारियों का सहयोग मिलेगा। न्याय पक्ष मजबुत होगा।

आज आप कुशल मोर्चे पर आगे बढ़ने में सक्षम होंगे। सामाजिक मोर्चे पर आपकी छवि खराब करने की कोशिश करने वालों के खिलाफ परिवार का समर्थन मिलेगा।
संपत्ति का कोई भी विवादित मामला अभी कुछ समय के लिए टाल दें। अपने दैनिक अभ्यास को फिर से शुरू करना आपके लिए लाभप्रद रह सकता है। आय में वृद्धि या कुछ और भत्तें आपकी आर्थिक स्थिति को और अधिक सुधार सकते है।

शुभ रंग: फ़िरोज़ी

भाग्यशाली वर्णमाला: K

शुभ अंक: 12

अनुकूल सलाह: विवादित मामलों से दूर रहें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो