scriptSaptahik Rashifal 22-28 May: इनको खुशियां देकर जा रहा मई का आखिरी सप्ताह, गुडी-गुडी रहेंगे सभी राशियों के लिए दिन | Saptahik Rashifal May Last Week Weekly Horoscope Future Prediction | Patrika News
राशिफल

Saptahik Rashifal 22-28 May: इनको खुशियां देकर जा रहा मई का आखिरी सप्ताह, गुडी-गुडी रहेंगे सभी राशियों के लिए दिन

Saptahik Rashifal 22-28 May: साप्ताहिक राशिफल 22 से 28 मई में जानिए कैसा रहेगा मई का आखिरी सप्ताह यानी मई का भविष्यफल।

May 25, 2023 / 08:06 pm

Pravin Pandey

saptahik_rashifal_latest_patrika_image.jpg

साप्ताहिक राशिफल में पढ़िए कैसा रहेगा 22 से 28 मई के बीच आपका भविष्य

मेष राशिः लवलाइफ में सुकून, नौकरी के लिए उपयुक्त अवसर
मई का सप्ताह (Saptahik Rashifal ) मेष राशि के जातकों के लिए मिलाजुला रहेगा। सुकून के साथ खर्च मिलाजुला माहौल बनाएगा। दोस्तों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा तो 22 से 28 मई के सप्ताह में आपका खर्च भी बढ़ेगा। भाई बहनों का स्नेह मिलेगा तो सप्ताह के मध्य में पारिवारिक तनाव परेशान कर सकता है। आपको मां की सेहत को लेकर फिक्रमंद होना पड़ सकता है। साप्ताहिक राशिफल संकेत कर रहा है कि मई का आखिरी सप्ताह आपकी लवलाइफ में सुकून रहेगा। युवा अपनी प्रेमिका से दिल की बात कह सकते हैं। इस समय आप नौकरी बदल सकते हैं, व्यापार में भी अच्छा लाभ मिलेगा।

वृषभ राशि: व्यापार में उन्नति, नौकरी में तरक्की से भर जाएगी झोली
कहते हैं अंत भला तो सब भला, वृषभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह कुछ ऐसा ही रहने का संकेत दे रहा है। सप्ताह के मध्य में आई कुछ परेशानियां जाते-जाते खुशियों की सौगात दे सकती है। इसी कारण राशि चक्र की दूसरी राशि वृषभ के लिए मई का आखिरी सप्ताह शानदार है। इस राशि के जातक के घर पर कोई बड़ा कार्यक्रम हो सकता है, जातक किसी समारोह में भी शामिल हो सकते हैं। बीत रहे महीने के अंतिम दिनों में कपड़े खरीदने के अवसर आ सकते हैं, आपकी आय बढ़ने का भी योग नजर आ रहा है। चिंता की बात ये है कि परिवार के छोटे सदस्यों के फेर में कुछ टेंशन हो सकती है। प्रॉपर्टी विवाद भी परेशान कर सकता है, ग्रहों की हालत संकेत कर रही है कि ऑफिस में अलर्ट रहने की जरूरत है। हालांकि सप्ताह के आखिरी दिनों में सब सामान्य हो जाएगा। नौकरी में स्थिति मजबूत होगी और व्यापार में भी तरक्की होती नजर आएगी।
मिथुन राशिः खुशियों से शुरुआत, सप्ताह के आखिरी दिनों में सौगात
22 से 28 मई का सप्ताह मिथुन राशि के जातकों की बल्ले-बल्ले कराने वाला है। सप्ताह की शुरुआत से ही आपके जीवन में शुभ समय का आगमन होने जा रहा है, जिससे आपके फंसे काम बनने लगेंगे। इस सप्ताह मिथुन राशि वालों के व्यक्तित्व में भी सुधार नजर आएगा। इसके प्रभाव से लोगों में आपका आकर्षण बढ़ेगा, दांपत्य जीवन में मिठास बढ़ेगी। जीवन साथी हर परिस्थिति में आपका साथ देगा, ऑफिस में सहकर्मियों का साथ मिलेगा। जिससे हंसते-हंसते आप कठिन से कठिन परिस्थिति का सामना कर पाएंगे। यह सप्ताह मिथुन राशि वालों के व्यापार में उत्कर्ष का संकेत दे रहा है। बस पारिवारिक टशन और संपत्ति विवाद मजा किरकिरा करते नजर आएंगे, लेकिन बाहरी आय आपकी जीवन में मिठास भी भरेगी। सप्ताह के आखिर में यात्रा का योग है। दोस्त मददगार बनेंगे।
कर्क राशिः अंत भला तो सब भला
22 से 28 मई के बीच के सप्ताह की शुरुआत कर्क राशि के जातकों के लिए थोड़ा मुश्किल है। इस समय आमदनी से ज्यादा आपका खर्च रहेगा। हालांकि इसमें भी आपको खुशी ही मिलेगा। सप्ताह के मध्य में स्वभाव थोड़ा कठोर होगा। इस समय स्वास्थ्य को लेकर भी सतर्क रहना होगा। हालांकि इस हफ्ते आपका आत्मविश्वास भी बढ़ेगा। दांपत्य जीवन के तनाव में कमी आएगी और व्यापार में प्रगति भी होगी। खास बात है कि सप्ताह के आखिरी दिनों में कर्क राशि वालों को धन लाभ होगा। इस समय आपको नौकरी में सक्सेज मिलेगी।

सिंह राशि: जेब से दिल तक सब अच्छा, आमदनी बढ़ेगी घर में मिलेगा प्यार
सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह जेब से दिल तक अच्छा रहने वाला है। 22 से 28 मई के सप्ताह में सिंह राशि के जातकों को झोली भर-भर खुशी मिलने वाली है। इस सप्ताह सिंह राशि के जातकों की आय बढ़ने की संभावना है और आय के स्त्रोत भी बढ़ेंगे। आपका दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। हालांकि स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है। इस समय सिंह राशि के जातक घायल भी हो सकते हैं। हालांकि हफ्ते के आखिर में सेहत में सुधार होगा। इस समय सिंह राशि वालों को नौकरी और व्यापार दोनों में लाभ होगा। गृहस्थ जीवन में कुछ समस्या आ सकती है, लेकिन इन्हें सुलझाने में आप सफल रहेंगे।

कन्या राशिः पारिवारिक जीवन रहेगा खुशहाल, आय भी बढ़ेगी
कन्या राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह खुशियों भरा रहने वाला है। करियर संभल जाएगा, हालांकि नौकरी में व्यर्थ की बातचीत से बचना होगा। परिवार में खुशियां दस्तक देने वाली हैं। हालांकि ऐसे युवा जो प्रेम संबंध में हैं, उनको थोड़ा सा तनाव झेलना पड़ेगा। इस सप्ताह आय अच्छी रहेगी, दोस्तों का सहयोग मिलेगा। व्यापार में मेहनत अधिक करना होगा, सप्ताह के आखिर में खूब खर्च करने का अवसर मिलेगा।
ये भी पढ़ेंः

तुला राशिः भाग्य का साथ मिलेगा, नौकरी में बदलाव की संभावना
तुला राशि के लोगों को इस सप्ताह भाग्य का साथ मिलेगा, रूके काम पूरे होंगे। हालांकि नौकरी में स्थान बदलाव का संकेत मिल रहा है। इससे यात्रा की संभावना है, किसी पहाड़ी स्थान पर घूमने की भी योजना बन सकती है। भाई-बहनों से प्यार मिलेगा। सप्ताह के आखिर के दिनों में आय बढ़ेगी और मानसिक तनाव में कमी आएगी। जो युवक प्रेम संबंध में हैं और रिश्ते की वजह से तनाव में हैं तो उनके लिए थोड़ा मुश्किल समय है। व्यापार में तरक्की होगी।
वृश्चिक राशिः शुरुआत में मुश्किल लेकिन अंत में राहत की बरसात
22 से 28 मई का सप्ताह वृश्चिक राशि के जातकों के लिए शुरुआत में मुश्किल समय लाएगा, बड़े खर्च के कारण मानसिक तनाव होगा। इस सप्ताह स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है, पिता और भाई से भी बहस की आशंका है। लंबी यात्रा का योग है। लेकिन सप्ताह के आखिर में समय अच्छा होगा। व्यापार और नौकरी दोनों में अच्छा समय रहेगा। परिवार की स्थितियां भी बदल जाएंगी।

धनु राशिः व्यापार में लाभ, भाग्य में मजबूती
धनु राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा है, हालांकि व्यापार में अधिक मेहनत करनी पड़ेगी, जिसका अच्छा फल भी मिलेगा। इस सप्ताह ऐसे नए संपर्क बनेंगे, जिससे लाभ होगा। गृहस्थ जीवन के लिए प्रेम भरा समय रहेगा। दंपती बच्चों के साथ छुट्टी बिताने की योजना बना सकते हैं। सप्ताह के मध्य में स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है। रक्तचाप या चोट संबंधी दिक्कत झेलनी पड़ सकती है। हालांकि सप्ताह के आखिर दिनों में सब ठीक हो जाएगा। आपके भाग्य में मजबूती आएगी, कहीं धन फंसा है तो मिल जाएगा। इस सप्ताह नौकरी में बदलाव हो सकता है और व्यापार में सफलता मिलेगी।
मकर राशिः खर्च बढ़ेगा, व्यापार में सावधान रहने की जरूरत
मकर राशि के जातकों के लिए भी यह सप्ताह मिलाजुला है। सप्ताह की शुरुआत थोड़ी कमजोर रह सकती है, इस सप्ताह मकर राशि के जातकों के खर्च बढ़ने के संकेत मिल रहे हैं। इस सप्ताह विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। साप्ताहिक राशिफल संकेत दे रहा है कि इस सप्ताह कोई महिला टेंशन का कारण बन सकती है। यह महिला आपके गृहस्थ जीवन को भी प्रभावित कर सकती है। हालांकि आप परिस्थिति संभाल लेंगे। व्यापार में सतर्कता की भी जरूरत पड़ेगी। सप्ताह के आखिर में सेहत का भी ध्यान देना होगा। इस सप्ताह व्यापार अच्छा रहेगा, लेकिन नौकरी में मनमुताबिक सफलता न मिलने से परेशान रहेंगे।
कुंभ राशिः लाइफ में रोमांस, व्यापार नौकरी में प्रोग्रेस
कुंभ राशि के जातकों के लिए 22 से 28 मई का सप्ताह शानदार है। सप्ताह की शुरुआत ही रोमांस से भरपूर रहेगी, लवलाइफ के लिए यह सप्ताह मेमोरेबल रहेगा। आपको यह समय जीवन का गोल्डन पीरियड महसूस होगा। युवा अपनी पार्टनर के साथ खूबसूरत पल संजोएंगे, लंबी यात्रा से इसे यादगार बनाएंगे। इस सप्ताह कुंभ राशि वालों की आय भी बढ़ेगी जो किसी भी चिंता को करीब नहीं आने देगी। सप्ताह के मध्य में कुछ चुनौती तो आएगी, लेकिन इसका जवाब तलाशने में आप सफल होंगे। नौकरी में कहासुनी हो सकती है, खर्च भी बढ़ सकते हैं, स्वास्थ्य में नरमी आ सकती है। हालांकि मई के आखिरी सप्ताह के आखिरी दिन व्यापार और नौकरी में उन्नति आपकी सभी चिंताओं और परेशानियों पर मलहम लगा देगी। गृहस्थ जीवन में सुख और शांति, पार्टनर का सहयोग सब खुशनुमा रहेगा।
मीन राशिः प्यार और तकरार
22 से 28 मई का सप्ताह मीन राशि के जातकों के लिए मिला जुला है। सप्ताह के शुरुआती दिनों में आप घरवालों नाते रिश्तेदारों के साथ खुशी के पल साझा करेंगे। रिश्तेदार भी आपको प्यार दुलार सम्मान देंगे। घर में किसी समारोह का संकेत मिल रहा है। सप्ताह के मध्य में संतान चिंता का कारण बन सकती है। ऐसे युवा जो प्रेम जीवन में हैं, उनको तनाव हो सकता है। पार्टनर से झगड़ा तक कर सकते हैं। सेहत को लेकर भी इन्हें चिंतित रहने की जरूरत है। खर्च भी बढ़ते नजर आ रहे हैं, लेकिन नौकरी में सफलता के भी संकेत हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8l8iem
dailymotion
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8l2cxd

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Saptahik Rashifal 22-28 May: इनको खुशियां देकर जा रहा मई का आखिरी सप्ताह, गुडी-गुडी रहेंगे सभी राशियों के लिए दिन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो