scriptAaj Ka Rashifal – 03 November 2021: कन्या राशि वालों को निवेश में लाभ होगा | virgo horoscope today 03 november 2021 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – 03 November 2021: कन्या राशि वालों को निवेश में लाभ होगा

Published: Nov 02, 2021 04:24:36 pm

आज क्या कहते हैं आपके ग्रह?

virgo.jpg
राशिचक्र की छठी राशि कन्या के कारक ग्रह बुध हैं। ज्योतिष के अनुसार इस राशि के जातक सामान्यत: स्फूर्तिवान व चंचल स्वभाव के होते हैं।इनकी वाणी आकर्षक होने के साथ ही इनको धन संग्रह करने का विशेष आकर्षण रहता है। इनके जीवन में अक्सर अचानक परिवर्तन आते रहते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के पहले दिन कन्या का राशिफल क्या कहता है?
आज कन्या का राशिफल:
आज अपनों से मन की बात कहने का अवसर मिलेगा। भवन भूमि के निवेश में लाभ होगा, यात्रा से लाभ होगा। कार्यस्थल में बदलाव संभव है।व्यवसाय में नई योजना लागू होगी।
आज आप किसी विशेष उद्देश्य को पूरा करने में सक्षम हो सकते हैं। बाजार में गिरावट आपको गलत राह पर मोड सकती है। प्रतियोगिता को लेकर अपनी प्रगति से संतोष महसूस कर सकते हैं।
आर्थिक रूप से आपको कुछ समय के लिए बचत मोड में रहने के लिए मजबूर होना पड़ सकता है। पेशेवर क्षेत्र अपनी स्थिति को मजबूत करने के लिए कुछ उपाय कर सकते हैं।

भाग्यशाली रंग: क्रीम
भाग्यशाली वर्णमाला: G

शुभ अंक: 12

अनुकूल सलाह : निराश न हों।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो