सोमवार से इन राशि वालों का खुलने जा रहा भाग्य, देखें कहीं आपकी राशि भी तो नहीं

इन राशि के लोगों की भरेगी खाली झोली

By: Shyam

Updated: 18 May 2020, 02:06 PM IST

सोमवार से इन राशि वालों के जातकों का भाग्य खुलने वाला है, कई जातकों के अधिकतर रूके कार्य पूरे होंगे। आने वाले कुछ दिनों में अचानक धन आवक में वृद्धि होने के योग भी बन रहे हैं। जानें आखिर वें कौन सी राशि के भाग्यशाली लोग है जिनके भाग्य के सितारों को चमकने से कोई नहीं रोक सकता है।

जीवन में ऐसे बनता है विवाह का शुभ योग

इन राशि वालों का खुलने जा रहा भाग्य

वृषभ राशि- आने वाले दिनों के लिए योजना बनाएं और खुद को शांत रखें। कुछ कामों के लिए धैर्य बनाएं रखें। गर आप चाहेंगे और कोशिश करेंगे, तो आपको कुछ अच्छे अवसर मिल सकते हैं। आने कुछ दिनों में परिवार के मसलों पर आपको काफी समय भी देना पड़ सकता है। कोई बड़ा फैसला लेने के लिए अभी समय ठीक नहीं है। पुराने निवेश से आपको फायदा मिल सकता है।

उपाय- अगर संभव हो गुड़-चना का दान अवश्य करें।

सोमवार से इन राशि वालों का खुलने जा रहा भाग्य, देखें कहीं आपकी राशि भी तो नहीं

कन्या राशि- आने वाले दिनों में जो कुछ भी होगा आपके फेवर में होगा। कई तरह के बदलाव भी हो सकते हैं। आपको हर मामले पर बहुत गहराई और बारीकी से ध्यान देना होगा। धन लाभ होने की उम्मीद है, पैसा की आवक भी बढ़ेगी। माता-पिता और भाई-बहनों का भरपूर सहयोग मिलेगा। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखेंगे तो ज्यादा लाभ प्राप्त कर सकते हैं। मन में थोड़ी बहुत अशांति बनी रहेगी।

उपाय- मीठा दूध गरीब बच्चों को दान करें।

इस उपाय से निःसंतानों को श्रेष्ठ और मनचाही संतान होती है प्राप्त

तुला राशि- आने वाले दिनों में पुराने किये कार्यों का फायदा अच्छा मिलेगा। शिक्षा या यात्रा से संबंधित आपके सफल होंगे। इस सप्ताह जो करीबी लोग आपसे दूर हो गए थे, वो आपसे जुड़ने की कोशिश कर सकते हैं। प्रेम संबंधों में उतार-चढ़ाव भी आने की संभावना बन रही है। आपका कोई खास जबरदस्ती आप से अपनी बात मनवाने की कोशिश भी कर सकता है। आने वाले समय में बात-बात पर आपकी एकाग्रता भंग हो सकती है, सावधान रहे। कुछ शत्रु हावी होने की कोशिश कर सकते हैं।

उपाय- अपंग व्यक्तियों कुछ न कुछ दान जरूर करें।

*********

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned