script शादी से ठीक पहले दुल्हन के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर, पुलिस ने ड्राइवर और फोटोग्राफर को भी बनाया आरोपी | after break rule FIR lodged against bride just before marriage | Patrika News

शादी से ठीक पहले दुल्हन के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर, पुलिस ने ड्राइवर और फोटोग्राफर को भी बनाया आरोपी

locationनई दिल्लीPublished: Jul 14, 2021 08:43:22 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

दुल्हन ने शादी से ठीक पहले ऐसी हरकत कर दी, जिसके बाद पुलिस को न सिर्फ उसके खिलाफ बल्कि उस समय उसके साथ जो लोग भी थे, उन पर भी केस दर्ज करना पड़ा। पुलिस ने दावा किया है कि 23 वर्षीय एक युवती और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ मोटर वाहन कानून और कोरोना महामारी आपदा नियमों के उल्लंघन को लेकर केस दर्ज किया गया है।

 

bride.jpg
नई दिल्ली।

अपनी शादी को यादगार और दिलचस्प बनाने के लिए कई बार लोग ऐसी हरकतें कर जाते हैं, जो न सिर्फ उनके खुद के लिए बल्कि दूसरों के लिए मुसीबत बन जाती है। कुछ लोग तो कोरोना संकट के इस दौर में भी ऐसी गंभीरता नहीं बरत रहे। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र में पुणे जिले में सामने आया।
यहां एक दुल्हन ने शादी से ठीक पहले ऐसी हरकत कर दी, जिसके बाद पुलिस को न सिर्फ उसके खिलाफ बल्कि उस समय उसके साथ जो लोग भी थे, उन पर भी केस दर्ज करना पड़ा। पुलिस ने दावा किया है कि 23 वर्षीय एक युवती और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ मोटर वाहन कानून और कोरोना महामारी आपदा नियमों के उल्लंघन को लेकर केस दर्ज किया गया है। वैसे, पुलिस को भी केस दर्ज करने की याद तब आई, जब घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
यह भी पढ़ें
-

सीआरपीएफ की पूरी बटालियन को उड़ाने का बनाया था प्लान, 8 साल बाद इस तरह गिरफ्तार हुआ

दरअसल, दुल्हन के लिबास में युवती अपने विवाह समारोह स्थल पर जाने के लिए घर से निकली थी। रास्ते में वह एसयूवी की बोनट पर बैठ गई और बीच रास्ते पर वीडियोग्राफी कराते हुए वहां से समारोह स्थल पर पहुंची। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो जब पुलिस ने देखा तो उन्हें केस दर्ज करने की याद आई।
पुणे के लोनी कालभोर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि युवती एसयूवी के बोनट पर बैठकर सासवड जा रही थी। यहां विवाह समारोह था। वीडियो सुबह के समय रिकॉर्ड किया गया था और वाहन पुणे-सासवड रोड पर जा रहा था। इस दौरान युवती चलते वाहन के वोनट पर बैठी थी और बाइक सवार एक व्यकित वीडियो बना रहा था।
यह भी पढ़ें
-

इस राज्य में सीएम के आदेश पर 40 दिन में हुए 20 एनकाउंटर! दिल्ली में वकील ने दिया चौंकाने वाला बयान

पुलिस ने मोटर वाहन अधिनियम के प्रावधानों और भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत युवती, वीडियोग्राफर और वाहन के चालक सहित वाहन में सवार अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि इसमें आपदा प्रबंधन अधिनियम और महाराष्ट्र कोविड विनियमन अधिनियम को भी जोड़ा गया है। वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि किसी ने भी मास्क नहीं पहना है।

ट्रेंडिंग वीडियो