scriptढाका से कोलकाता जा रही थी फ्लाइट, अचानक विमान के अंदर हुआ कुछ ऐसा कि हर कोई रह गया अंचभित | air hostess killed the mosquitoes entered in flight | Patrika News
हॉट ऑन वेब

ढाका से कोलकाता जा रही थी फ्लाइट, अचानक विमान के अंदर हुआ कुछ ऐसा कि हर कोई रह गया अंचभित

विमान में हो गया कुछ ऐसा
किसी को कुछ नहीं आया समझ
सफर में हुई लोगों को दिक्कत

Apr 10, 2019 / 02:18 pm

Navyavesh Navrahi

mosquitoes entered in flight

ढाका से कोलकाता जा रही थी फ्लाइट, अचानक विमान के अंदर हुआ कुछ ऐसा कि हर कोई रह गया अंचभित

नई दिल्ली: आमतौर पर लोग बस, ट्रेन और हवाई जहाज से सफर करते हैं। वहीं इनमें सफर करने के दौरान कई तरह की शिकायतें हमेशा ही सामने आती रहती हैं। कभी ट्रेन ( train ) में खाने की शिकायत तो कभी विमानों के देरी से उड़ान भरने की शिकायत आती रहती हैं। लेकिन क्या आपने कभी देखा है कि आप हवाई जहाज (Plane ) में सफर कर रहे हो और वहां मच्छरों की सेना आपका सफर पूरी तरह खराब कर दें। नहीं, तो यहां देख लीजिए।

सैलरी मिलेगी 25 लाख से भी ज्यादा साथ ही घूमने को मिलेगी पूरी दुनिया, बस करना होगा ये काम

सोशल मीडिया ( social media ) पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इंडिगो फ्लाइट ( Indigo flight ) के एक विमान में मच्छर ( Mosquitoe ) घुस गए हैं। इन्हें भागने के लिए एयर होस्टेस लगी हुई हैं। यही नहीं खुद यात्री भी इन्हें भागने की कोशिशों में लगे हुए हैं। मच्छरों ने यात्रियों को काफी परेशान किया। वीडियो उस वक्त का है जब ये फ्लाइट ढाका से कोलकाता जा रही थी।
https://twitter.com/IndiGo6E?ref_src=twsrc%5Etfw
जब ये वीडियो वायरल ( viral ) होने लगा तो लोगों ने इंडिगो से सवाल पूछने शुरू कर दिए। एक यूजर ने पूछा ये सब क्या है? इस पर इंडिगो ने एक दिन बाद जवाब देते हुए कहा कि घटना की हम पुष्टि करते हैं। कीटपतंगों/मच्छरों से पूरी तरह तो नहीं बचा जा सकता। लेकिन हम अपनी तरफ से पूरी तरह एहतियात बरतते हैं। हम विमान में नियमित तौर पर कीटनाशक का छिड़काव करवाते हैं।
इस देश में टला बड़ा विमान हादसा पायलट की सूझबूझ से बची सभी यात्रियों की जान, वीडियो में देखें क्या था पूरा मामला

अब तक विमान में खाने की शिकायतों से लेकर और कई तरह की खबरें सामने आ चुकी हैं, लेकिन ये मच्छरों का मामला लगभग पहला है। वहीं जहां ये मामला जान लोगों को हंसी आ रही है तो वहीं लोग गुस्से में भी है।

Hindi News/ Hot On Web / ढाका से कोलकाता जा रही थी फ्लाइट, अचानक विमान के अंदर हुआ कुछ ऐसा कि हर कोई रह गया अंचभित

ट्रेंडिंग वीडियो