एजाज खान की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन, जानकर आप रह जाएंगे हैरान

एजाज खान की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन, जानकर आप रह जाएंगे हैरान

Prakash Chand Joshi | Updated: 19 Jul 2019, 02:41:23 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • बिग बॉस में जा चुके हैं एजाज खान
  • मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: आज के दौर में कई तरह की ऐप चर्चा में हैं, जिनका लोग काफी इस्तेमाल करते हैं। इन्ही में से एक है टिक टॉक ( tiktok )। इस पर लोग कई तरह के फनी वीडियो ( video ) बनाकर डालते रहते हैं। लेकिन हाल ही में पूर्व बिग बॉस ( Bigg Boss ) कंटेस्टेंट एजाज खान ( Ajaz Khan ) ने टिक टॉक पर कुछ ऐसा वीडियो बनाया, जिसकी वजह से अब उन्हें मुंबई साइबर क्राइम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

 

क्यों किया गया गिरफ्तार

दरअसल, झारखंड ( Jharkhand ) में मॉब लिंचिंग की घटना के बाद एजाज खान ने टिक टॉक के कुछ स्टार्स के साथ एक वीडियो बनाकर शेयर किया था। इस वीडियो में उन्होंने मुंबई पुलिस ( Mumbai Police ) का मजाक भी उड़ाया था। आलम ये था कि #AjajKhan ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा था। इसके बाद उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों के मुताबिक, सेक्शन 153A ओर 67 के तहत एजाज को गिरफ्तार किया गया है और अब जल्दी ही कोर्ट में पेश किया जाएगा। ऐसे में सोशल मीडिया ( social media ) पर लोग उनको लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे।

क्या कहा लोगों ने

ट्विटर ( Twitter ) से लेकर फेसबुक ( Facebook ) तक लोगों ने एजाज खान की इस हरकत पर कई प्रतिक्रियाएं दी। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा 'मुंबई पुलिस एजाज खान से कह रही होगी माफी गलतियों की होती है, गुनाहों की नहीं।' एक अन्य यूजर ने लिखा एजाज खान कह रहे हैं मुझे घर जाना है। लोगों ने कई मीम्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किए। गौरतलब, है कि आज के दौर में हर कोई सोशल मीडिया पर कई वीडियो या फोटो शेयर करता है। लेकिन कब ये चीजें हम पर भारी पड़ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned