scriptमहिला की कार की बैक सीट पर दिखा एलियन, फोटो देखकर लोगों के उड़ गए होश | Alien spotted in back seat of a woman's car on Google earth map | Patrika News
हॉट ऑन वेब

महिला की कार की बैक सीट पर दिखा एलियन, फोटो देखकर लोगों के उड़ गए होश

Alien Spotted In Back Seat Of A Woman’s Car: एलियंस के अस्तित्व को लेकर लंबे समय से लोगों की अलग-अलग राय रही हैं। कई लोग एलियंस के अस्तित्व को मानते हैं, तो कई लोग एलियंस के अस्तित्व को नहीं मानते। पर कुछ समय पहले ही एक ऐसी फोटो सामने आई जिससे एलियंस के अस्तित्व को लेकर चर्चा एक बार फिर शुरू हो गई है।

May 12, 2023 / 11:54 am

Tanay Mishra

alien_found_in_back_seat_of_a_car.jpg

Alien found in the back seat of car

धरती के बाहर जीवन को लेकर बहस लंबे समय से चली आ रही है। वैज्ञानिक भी धरती के बाहर जीवन पर लंबे समय से खोज कर रहे हैं। धरती के बाहर दूसरी दुनिया के जीवों को एलियंस कहा जाता है, पर इनका वजूद है यह नहीं, इस पर हमेशा ही लोगों की दो राय रही है। कई लोग मानते हैं कि एलियंस होते हैं क्योंकि धरती इकलौता ऐसा ग्रह नहीं हो सकता जहाँ जीवन हैं। पर कई लोग मानते हैं कि धरती के बाहर जीवन नहीं हैं और एलियंस का कोई वजूद नहीं है। हालांकि समय-समय पर कुछ ऐसा होता रहता है जिससे इनके अस्तित्व को लेकर चर्चा तेज़ हो जाती है। कुछ समय पहले ऐसा ही कुछ हुआ जिससे एक बार फिर यह सवाल खड़ा हो गया है कि क्या एलियंस होते हैं या नहीं?


महिला की कार की बैक सीट पर दिखा एलियन

अमरीका के मेन राज्य के मेपलटाउन में रहने वाली 45 वर्षीय क्रिस्टल पैटर्सन ने हाल ही में गूगल अर्थ मैप्स पर कुछ ऐसा देखा जिससे उसके होश उड़ गए। दरअसल क्रिस्टल अपने शहर में एक गैराज में लगी कार सेल की जगह तलाश रही थी। गूगल अर्थ मैप्स का इस्तेमाल कई लोग इस तरह से अलग-अलग जगह को सर्च करने के लिए करते हैं।

इसी तरह से सर्च के दौरान क्रिस्टल का ध्यान गैराज के पास से गुजर रही रोड पर गया। इस रोड पर क्रिस्टल ने कुछ ऐसा देखा कि पहली बार में तो उसे अपनी आँखों पर यकीन नहीं हुआ। क्रिस्टल ने गैराज के पास वाली रोड पर एक कार देखी जिसे एक निर्वस्त्र महिला चला रही थी। पर इस कार की बैज सीट पर क्रिस्टल ने एक अजीब सा दिखने वाला जीव देखा। ज़ूम करने पर यह बिलकुल एलियन जैसा दिखा।

alien_on_back_seat_of_a_car.jpg


यह भी पढ़ें

रेस जीतने से पहले ही मनाया जीत का जश्न, तुरंत हुआ अफसोस, देखें वीडियो

फोटो को देखकर कई लोगों के उड़े होश

क्रिस्टल ने गूगल अर्थ मैप्स से ली हुई इस फोटो को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया। इसे देखकर कई लोगों के होश उड़ गए। उन्होंने इसे एलियन बताया। वहीं कुछ लोगों ने इसे फोटोशॉप बताया। कुछ लोगों ने कहा कि यह फैंसी ड्रेस के लिए तैयार हुआ बच्चा हो सकता है। कुछ लोगों ने कहा कि यह एलियन जैसा दिखने वाला सॉफ्ट टॉय भी हो सकता है।

यह भी पढ़ें

गांव में मिली एलियन की लाश, फिर अचानक हो गई गायब

Hindi News/ Hot On Web / महिला की कार की बैक सीट पर दिखा एलियन, फोटो देखकर लोगों के उड़ गए होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो