scriptबुज़ुर्ग की मदद के लिए बाइक सवार ने निकाली कमाल की तरकीब, वीडियो जीत लेगा आपका दिल | Bike rider helps an old man cross road, video will win your heart | Patrika News

बुज़ुर्ग की मदद के लिए बाइक सवार ने निकाली कमाल की तरकीब, वीडियो जीत लेगा आपका दिल

locationजयपुरPublished: Jun 05, 2023 04:33:54 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Bike Rider’s Heart Winning Way To Help Old Man: इस दुनिया में इंसानियत अभी खत्म नहीं हुई है। अक्सर ही इस बात के उदाहरण सामने आते रहते हैं। हाल ही में इसी तरह का एक और मामला सोशल मीडिया पर देखने को मिला जब एक बाइक राइडर ने एक बुज़ुर्ग व्यक्ति की मदद करने के लिए एक तरकीब निकाली।

bike_rider_helping_an_old_man_cross_road.jpg

Bike rider helping an old man cross road

दुनिया में अपने स्वार्थ के लिए दूसरे लोगों की चिंता न करने वाले लोगों की कोई कमी नहीं है। अक्सर ही हमें इस तरह के मामले भी देखने को मिलते रहते हैं। पर इस दुनिया में इंसानियत भी अभी खत्म नहीं हुई है। अक्सर ही हमें लोगों की इंसानियत के मामले भी देखने को मिलते रहते हैं। कई लोग कहते हैं कि दुनिया में इंसानियत नहीं बची, पर ऐसा सच नहीं है। इंसानियत अभी भी ज़िंदा है। सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर ही लोगों की इंसानियत के मामले देखने को मिलते रहते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखने को मिला जिसमें एक बाइक राइडर ने इंसानियत दिखाते हुए एक बुज़ुर्ग की मदद की।


ट्रैफिक वाली रोड पर बुज़ुर्ग को करनी थी रोड क्रॉस

हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसे करीब 2 महीने पहले भी शेयर किया गया था। इस वीडियो में एक ट्रैफिक वाली रोड पर एक बुज़ुर्ग आदमी होता है जिसे रोड क्रॉस करनी होती है। पर ज़्यादा ट्रैफिक की वजह से उसे ऐसा करने में दिक्कत होती दिखाई देती है।

बाइक राइडर ने निकाली काम की तरकीब

बुज़ुर्ग को रोड क्रॉस करने में हो रही दिक्कत को देखकर एक बाइक राइडर उसकी मदद करने के लिए एक तरकीब निकालता है। बाइक राइडर अपनी बाइक को बुज़ुर्ग के उस साइड में ले लेता है जिस साइड से दूसरे व्हीकल्स आ रहे होते हैं। इसके बाद बाइक राइडर धीरे-धीरे बुज़ुर्ग के साइड में बाइक चलाता है जिससे बुज़ुर्ग को रोड क्रॉस करने में मदद मिलती है। जैसे ही बुज़ुर्ग रोड क्रॉस कर लेता है, बाइक सवार अपने रास्ते निकल जाता है। इस तरह बाइक राइडर बुज़ुर्ग आदमी की रोड क्रॉस करने में मदद करता है।

https://twitter.com/cctvidiots/status/1665658225125912579?ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

लुटेरे की एक गलती और लूटपाट की कोशिश हुई नाकाम, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो