scriptगर्लफ्रैंड के लिए एक्टर ने धरती छोड़ इस गृह पर खरीदी जमीन, लोग बोले- पब्लिसिटी स्टंट | bollywood actor sushant singh rajput buy land on moon | Patrika News
हॉट ऑन वेब

गर्लफ्रैंड के लिए एक्टर ने धरती छोड़ इस गृह पर खरीदी जमीन, लोग बोले- पब्लिसिटी स्टंट

सुशांत का कहना है, “मेरी मां ने कहा था कि मेरी कहानी ऐसी हानी होगी जो मुझे खुद को बतानी होगी। मैं बस यही कर रहा हूं और चांद पर पहुंचा चुका हूं।”

Jun 28, 2018 / 12:54 pm

Vinay Saxena

omg

गर्लफ्रैंड के लिए एक्टर ने धरती छोड़ इस गृह पर खरीदी जमीन, लोग बोले- पब्लिसिटी स्टंट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सलमान और आमिर को पछाड़ते हुए कुछ ऐसा कर दिखाया है जिसे जानकार आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत चांद पर प्राॅपर्टी खरीदकर चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने ये प्लॉट ‘सी ऑफ मसकोवी’ में खरीदा है। दिलचस्प यह है कि उन्होंने अपने प्लॉट पर नजर रखने के लिए एक एडवांस टेलीस्कोप Meade 14″ LX600 भी खरीदा है। हालांकि, कुछ लोग इसे सुशांत का पब्लिसिटी स्टंट मान रहे हैं, क्योंकि उनकी आने वाली फिल्म का नाम ‘चंदा मामा दूर के’ है।
‘मैं चांद पर पहुंच चुका हूं’

सुशांत सिंह राजपूत ने जिस जगह पर जमीन खरीदी है उसे पृथ्वी से नहीं देखा जा सकता है। सुशांत ने ये जमीन इंटरनेशनल लूनर लैंड्स रजिस्ट्री से खरीदी है। सुशांत का कहना है, “मेरी मां ने कहा था कि मेरी कहानी ऐसी हानी होगी जो मुझे खुद को बतानी होगी। मैं बस यही कर रहा हूं और चांद पर पहुंचा चुका हूं।”
शाहरुख का फैन उन्हें चांद पर गिफ्ट कर चुका है प्लाॅट


जानकारी के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 25 जून को ये प्रॉपर्टी अपने नाम करवाई है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत पहले एक्टर नहीं हैं जिनकी प्रॉपर्टी धरती से लेकर चांद कर पर हो। शाहरुख खान का एक फैन ने उन्हें चांद पर एक प्लॉट गिफ्ट कर चुका है।
लोगों ने कहा- फिल्म के लिए पब्लिसिटी स्टंट कर रहे सुशांत

लोग इसे सुशांत का पब्लिसिटी स्टंट भी कह रहे हैं, क्योंकि उनकी फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ आने वाली है। यह फिल्म ब्रह्माण विज्ञान पर आधारित है। ऐसे में लोगों का कहना है कि ये सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट है।
कानूनी मालिकाना हक नहीं माना जा सकता


कई अंतरराष्ट्रीय संधियों के मुताबिक इसे कानूनी मालिकाना हक नहीं माना जा सकता क्योंकि पृथ्वी से बाहर की दुनिया पर पूरी मानव जाति की धरोहर है। इस पर किसी एक देश का कब्जा नहीं हो सकता है।

Home / Hot On Web / गर्लफ्रैंड के लिए एक्टर ने धरती छोड़ इस गृह पर खरीदी जमीन, लोग बोले- पब्लिसिटी स्टंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो