scriptइंदौर मे कोरोना पॉजिटिव महिला ने दिया बेटी को जन्म, नाम रखा सैनिटाइजर | Corona Positive Woman Gave Birth To Baby Girl, She Named Her Sanitizer | Patrika News
हॉट ऑन वेब

इंदौर मे कोरोना पॉजिटिव महिला ने दिया बेटी को जन्म, नाम रखा सैनिटाइजर

Indore Woman Named Her Daughter Sanitizer : इंदौर के जूना रिसाला इलाके की रहने वाली है महिला
कोरोना काल में बच्ची का जन्म होने से मां ने कुछ अलग नाम रखने का लिया फैसला

Jun 06, 2020 / 07:33 pm

Soma Roy

baby1.jpg

Indore Woman Named Her Daughter Sanitizer

नई दिल्ली। कोरोना काल (Coronavirus) के इस मुश्किल घड़ी में इंदौर की एक संक्रमित महिला (Corona Positive Woman) ने एक बच्ची को जन्म दिया है। मां ने अपनी बेटी का नाम सैनिटाइजर (Sanitizer) रखा है। इस अनोखे नाम से अस्पताल वाले भी खुश हैं। वे भी बच्ची को इसी नाम से पुकारते हैं। नवजात (Baby Girl) पूरी तरह स्वस्थ है। जबकि मां को इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। अब वह स्वस्थ बताई जा रही हैं।
महिला इंदौर (Indore) के जूना रिसाला इलाके की रहने वाली हैं। उनका नाम भारती है। उनके मुताबिक उनकी बेटी के जन्म से उनके घर में खुशियां लौट आई हैं। क्योंकि उसके पैदा होते ही वह स्वस्थ हो गईं। साथ ही कुछ दिन पहले ही पति भी डिस्चार्ज हुए थे। वे भी कोरोना से संक्रमित थे। भारती बताती हैं कि उनकी बड़ी बेटी का नाम अनामिका है। वहीं छोटी बेटी का जन्म कोरोना काल के दौरान हुआ इसलिए वह अपनी बेटी का नाम सैनिटाइजर रखना चाहती थीं। शुरुआत में उनके पति इस बात से सहमत नहीं थे, लेकिन उनकी इच्छा के चलते उन्होंने इस नाम को स्वीकार कर लिया।
मालूम हो कि भारती को कोरोना संक्रमण उसके ससुर के जरिए हुआ था। साथ ही घर के अन्य सदस्य भी बीमारी का शिकार हो गए थे। जिंदगी और मौत की इस जंग में भारती ने अपने ससुर को खो दिया। कोरोना के चलते उन्होंने 15 मई को दम तोड़ दिया। वे 5 मई से बीमार थे। चूंकि भारती का प्रसवकाल उस समय नजदीक था और बच्चे को खतरा हो सकता था इसलिए उन्हें इंडेक्स मेडिकल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के बाद वह ठीक हो गईं। उनकी डिलीवरी भी सफल रही।

Home / Hot On Web / इंदौर मे कोरोना पॉजिटिव महिला ने दिया बेटी को जन्म, नाम रखा सैनिटाइजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो