script शख्स के पास से गुज़र गई मौत, भगवान की कृपा से बाल भी नहीं हुआ बांका, देखें वायरल वीडियो | Death passed by a lucky man but nothing happened to him | Patrika News

शख्स के पास से गुज़र गई मौत, भगवान की कृपा से बाल भी नहीं हुआ बांका, देखें वायरल वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Jan 05, 2024 03:31:22 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Lucky Man Escapes Death: अक्सर ही कई लोगों के पास से मौत गुज़र जाती है पर भगवान की कृपा उन्हें बचा लेती है। ऐसा ही एक शख्स के साथ हुआ। कैसे? आइए जानते हैं।

man_pees_while_his_car_gets_crushed.jpg
Death passed by this man

मौत के बारे में कहा जाता है कि कब आ जाए, कोई भरोसा नहीं। ऐसा होता भी है। पर कई लोग ऐसे भी होते हैं जिनके बिल्कुल करीब से मौत गुज़र जाती है पर उन्हें कुछ नहीं होता है। भगवान की कृपा से इन लोगों का बाल भी बांका नहीं होता। सोशल मीडिया के इस दौर में कई तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं। कई वीडियो देखकर तो हैरानी भी होती है। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में शेयर किया गया जिसमें एक शख्स के पास से मौत गुज़र जाती है पर भगवान की कृपा से उस शख्स को कुछ भी नहीं होता।


पेशाब करने के लिए कार खड़ी की साइड में

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ने सड़क के किनारे अपनी कार खड़ी कर दी है और किनारे पर ही खड़ा होकर पेशाब कर रहा है। देखने से पता चलता है कि शख्स ने सिर्फ पेशाब करने के लिए ही अपनी कार सड़क के किनारे रोकी।

पास से गुज़री मौत

शख्स जब सड़क किनारे खड़े होकर पेशाब कर रहा होता है तभी उसके पास से एक ट्रक गुज़रता है। उस ट्रक में कई बड़े-बड़े पत्थर रखे होते हैं। शख्स पेशाब कर रहा होता है और तभी ट्रक से एक बड़ा पत्थर गिर जाता है और सीधा कार के ऊपर पहले बोनट और फिर विंडशील्ड पर ज़ोर से गिरता है। यह नज़ारा देखकर पेशाब कर रहा शख्स भी चौंक जाता है। उस पत्थर के एक ट्रक से गिरकर लगने पर इंसान की जान बचना बहुत ही मुश्किल होता। ऐसे में पेशाब कर रहे शख्स के लिए यह मौत का पास से गुज़रना ही था।

भगवान की कृपा से बची जान

जिस समय कार पर पत्थर गिरा, उस समय अगर शख्स कार में बैठा होता तो उसकी जान बचना मुश्किल हो जाता। ऐसे में भगवान की कृपा से ट्रक से पत्थर उस समय ही गिरता है जिस समय शख्स पेशाब कर रहा होता है और उसकी जान बच जाती है।

इस वीडियो को नीचे देखा जा सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो