scriptकोल्ड ड्रिंक की बोतल से शख्स ने बना डाली Face Sheild, IAS अफसर हुए मुरीद, शेयर किया वीडियो | Desi Jugad Video Of Making Face Shield Viral,IAS Officer Shared This | Patrika News

कोल्ड ड्रिंक की बोतल से शख्स ने बना डाली Face Sheild, IAS अफसर हुए मुरीद, शेयर किया वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Jul 30, 2020 03:41:05 pm

Submitted by:

Soma Roy

Face Shield Viral Video : शख्स ने बिना रुपए खर्च किए महज एक बॉटल से बना दी शील्ड
शख्स का वीडियो लोगों को आ रहा पसंद, दे रहें गजब के रिएक्शन्स

jugad1.jpg
नई दिल्ली। देश में टैलेंट की कमी नहीं है और बात जुगाड़ (Desi Jugaad) की हो तब तो भारतीयों का नाम सबसे पहले आता है। तभी कोरोना से बचने के लिए Face Sheild बना दी। मजेदार बात यह है कि इसमें उसके एक भी रुपए खर्च नहीं हुए, उसने महज कोल्ड ड्रिंक की बोतल (Cold Drink Bottle) का इस्तेमाल करके इसे बनाया है। शख्स की कारीगरी देख IAS अफसर तक उसके मुरीद हो गए हैं। उन्होंने उसका वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।
https://twitter.com/thebetterindia?ref_src=twsrc%5Etfw
वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि शख्स अपने हाथ में सॉफ्ट ड्रिंक की बड़ी प्लास्टिक की बॉटल लेता है। इसके बाद वह उसके ऊपर और नीचे का हिस्सा काट देता है। फिर वो बॉटल को बीच से काटता है और चेहरे पर लगा लेता है। इस देसी जुगाड़ से फ्री में बनाई गई फेस शील्ड को देख हर कोई हैरान है। उसके इस जुगाड़ का वीडियो आईएएस अफसर अवनीष शरण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने इसमें कैप्शन लिखा, ‘इस देसी को कोई नहीं हरा सकता है। “शून्य लागत शानदार शील्ड’ अद्भुत आविष्कार।”
इस वीडियो को 29 जुलाई की दोपहर में शेयर किया गया था। अब तक 11 हजार से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं। वहीं एक हजार से ज्यादा लाइक्स और 200 से ज्यादा कमेंट्स और रि-ट्वीट किए गए हैं। लोगों को शख्स का जुगाड़ काफी पसंद आ रहा है। कई लोगों ने इसे मजेदार आइडिया बताया। तो वहीं कुछ लोगों ने लिखा कि देश में टैलेंट की कमी नहीं है। यहां देसी जुगाड़ सबसे बेस्ट है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो