scriptकार पर स्टंटबाजी पड़ी भारी, इंजन में लगी आग | Drifting on car goes wrong as engine catches fire, watch video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

कार पर स्टंटबाजी पड़ी भारी, इंजन में लगी आग

Drifting On Car Goes Wrong: कार पर स्टंटबाजी करना एक शख्स को भारी पड़ जाता है। कैसे? आइए देखने के साथ ही जानते भी हैं।

Nov 29, 2023 / 02:17 pm

Tanay Mishra

car_engine_catches_fire.jpg

Car catches fire

दुनिया में ऐसे लोगों की कमी नहीं होती जिन्हें स्टंट करना पसंद होता है। स्टंट के दीवाने अलग-अलग तरीकों से स्टंट करते हैं। इनमें कार पर स्टंटबाजी भी शामिल है। दुनियाभर में कार पर स्टंट करना कई लोग पसंद करते हैं। और ऐसा करते भी हैं। यूँ तो कोई भी स्टंट सुरक्षित नहीं होता, पर कुछ लोग स्टंट करते समय सुरक्षा का ध्यान रखते हैं। पर ऐसे भी लोगों को कमी नहीं है जो लापरवाही से स्टंट करते हैं और इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ता है। सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर ही इस तरह के वीडियो भी देखने को मिलते हैं। हाल ही में इसी तरह का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।


कार ड्रिफ्टिंग

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक शख्स को अपनी कार पर ड्रिफ्ट करते हुए दिखाया गया है। पर ड्रिफ्टिंग के दौरान शख्स कुछ लापरवाह भी हो जाता है और लापरवाही से कार को ड्रिफ्ट करता है।

लापरवाही से कार के इंजन में लगी आग

लापरवाही से कार को ड्रिफ्ट करना शख्स को भारी पड़ जाता है। कार पर ज़्यादा प्रेशर पड़ने से उसके इंजन में आग लग जाती है। हल्की आग लगने पर भी शख्स कार पर ड्रिफ्ट करना जारी रखता है पर जल्द ही आग से इंजन धधकने लगता है। ऐसे में उस पर पानी डालकर बुझाना पड़ता है। शख्स की लापरवाही उसकी कार के इंजन को भारी पड़ जाती है।

इस वीडियो को नीचे देखा जा सकता है।

https://twitter.com/crazyclipsonly/status/1729280033410220044?ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

सुपरमार्केट से सामान उठाकर भाग रहा था शख्स, वर्कर ने सिखाया सबक

Hindi News/ Hot On Web / कार पर स्टंटबाजी पड़ी भारी, इंजन में लगी आग

ट्रेंडिंग वीडियो