scriptये महिला ले रही थी सेल्फी तभी अचानक हुआ कुछ ऐसा कि चुकानी पड़ी ये भारी कीमत | during of selfie this woman died | Patrika News
हॉट ऑन वेब

ये महिला ले रही थी सेल्फी तभी अचानक हुआ कुछ ऐसा कि चुकानी पड़ी ये भारी कीमत

महिला अपने दोस्त के साथ ले रही थी सेल्फी
25 साल थी महिला की उम्र
पेशे से डॉक्टर थी महिला

May 19, 2019 / 02:35 pm

Prakash Chand Joshi

selfie

ये महिला ले रही थी सेल्फी तभी अचानक हुआ कुछ ऐसा कि चुकानी पड़ी ये भारी कीमत

नई दिल्ली: आज के दौर में लगभग हर किसी को सेल्फी लेने का शौक है। वहीं लोग जब समंदर के पास जाते हैं तो वहां के पलों को कैमरों में कैद कर लेते हैं। यहां लोग जमकर सेल्फी ( selfie ) लेते हैं। ऐसी ही सेल्फी एक 25 साल की महिला डॉक्टर समंदर के पास ले रही थी, लेकिन इस सेल्फी ने इस महिला डॉक्टर ( Doctor ) की जान ले ली। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ जिससे महिला की मौत हो गई।

आंध्र प्रदेश ( Andhra Pradesh ) से ताल्लुक रखने वाली 25 साल की युतुकुरू राम्या कुष्णा गोवा ( Goa ) के कोलोम्ब बीच पर अपने दोस्तों के साथ गई थी। इसी दौरान राम्या और उनकी दोस्त कोलोम्ब बीच की चट्टान पर सेल्फी ले रही थी। तभी एक बड़ी लहर आई और दोनों महिलाओं को अपने साथ समुद्र में बहा ले गई। जहां इसमें राम्या की मौत हो गई, तो वहीं उनकी दोस्त को स्थानीय लोगों ने बचा लिया। पुलिस के मुताबिक, जब इस ग्रुप को लगा कि उनके ग्रुप में से दो महिलाएं कम हैं तो उन्होंने इनकी खोजबीन शुरू की।

वहीं बाद में स्थानीय लोगों ने राम्या की दोस्त को तो डूबने से बचा लिया, लेकिन राम्या को वो नहीं बचा पाए। ये ग्रुप समुद्र के उस तरफ था जहां लाइफ गार्ड भी मौजूद नहीं थे। राम्या ने एमबीबीएस की पढ़ाई की थी और उसके बाद वो ‘प्राइमरी हेल्थ सेंटर’ में काम कर रही थी। वहीं राम्या के पिता का निधन हाल ही में हुआ था और अब उनके परिवार में मां, दो बहनें और एक भाई है। गौरतलब, है कि इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आए हैं जिनमें सेल्फी के चक्कर में लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। बावजूद इसके लोग फिर भी इन घटनाओं से ज्ञान नहीं लेते।

Home / Hot On Web / ये महिला ले रही थी सेल्फी तभी अचानक हुआ कुछ ऐसा कि चुकानी पड़ी ये भारी कीमत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो