scriptViral Video: दिल्ली की सड़के बर्फ से हुई गुलजार, बारिश के साथ गिरे ओले | Hail rains including dust storm in delhi ncr | Patrika News

Viral Video: दिल्ली की सड़के बर्फ से हुई गुलजार, बारिश के साथ गिरे ओले

locationनई दिल्लीPublished: May 15, 2020 09:46:36 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

राजधानी और उसके आसपास के क्षेत्र बृहस्पतिवार को बादलों से ढक गया और तेज धूलभरी आंधी भी चली। इसी के साथ दिल्ली ( Delhi ) के कई इलाकों में ओलावृष्टि भी हुई।

Viral Video

Viral Video

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्‍ली-एनसीआर ( Delhi-NCR ) पिछले कई दिनों से मौसम करवटें बदल रहा है। दिल्‍ली एनसीआर के कुछ इलाकों में तो ओले भी गिरे हैं। मई का माह वैसे तो तेज गर्मी का होता है लेकिन गुरुवार को शाम को मौसम ने अचनाक रंग बदला और पहले तेज आंधी चली और उसके बाद बारिश शुरू हो गईं।

इस दौरान दिल्ली के कुछ चुनिंदा इलाकों में थोड़ी देर के लिए ओले भी गिरे। कई जगहों पर तो दिल्ली की सड़के बर्फ से पूरी तरह ढंकी हुई नज़र आ रही थी। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर दिल्ली के कमला नगर का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें इस इलाके की सड़क शिमला और कश्मीर की तरह बर्फ से सराबोर दिखाई दे रही है।

एक कपल ने दिखाई दरियादिली, शादी के खर्चे का पैसे का एक हिस्सा मुख्यमंत्री कोष में किया दान

https://twitter.com/hashtag/DelhiRains?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hiambuj/status/1260915754825703424?ref_src=twsrc%5Etfw

इस वीडियो को साझा करते हुए यूजर ने लिखा कि ये कोई शिमला ( Shimla ) और श्रीनगर ( Srinagar ) का नज़ारा नहीं हैं बल्कि ये दिल्ली ( Delhi ) का कमला नगर है। वहीं एक दूसरे यूजर ने सोशल मीडिया पर वैशाली इलाके का वीडियो साझा किया है जिसमें झमाझम बारिश के साथ ओले गिरते हुए देखे जा सकते हैं।

सोशल मीडिया ( Social Media ) पर ये दोनों ही वीडियो खूब पसंद किए जा रहे हैं। इसी तरह दिल्ली के कई और लोगों ने अपने-अपने इलाके के वीडियो साझा करते हुए लिखा कि आज दिल्ली में फिर से मौसम सुहावना है। इस बार मौसम दिल्ली पर कुछ ज्यादा ही मेहरबान है।

नेशनल स्टैटिसटिक्स का दावा, 65 साल से कम उम्र के लोगों को कोरोना से मौत का 34 गुना कम खतरा

दिल्‍ली के अलावा नोएडा ( Noida ) और गाजियाबाद में भी बारिश की हुई। शाम को करीब पौने छह बजे आंधी चलनी शुरू हुई, इसके बाद बारिश और ओले गिरने लगे। कुछ इलाकों में करीब 15 मिनट तक बारिश काफी तेज रही। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने बारिश और ओले गिरने के फोटो और वीडियो शेयर किए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो