script

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है खुदाई करती हुई जेसीबी, खुद ट्विटर भी हुआ हैरान

Published: May 28, 2019 03:52:04 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

सोशल मीडिया पर वायरल हुई जेसीबी
लोग शेयर कर रहे हैं मीम्स
ट्विटर भी नहीं समझ पा रहा क्यों हो रहा है वायरल

jcb

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है खुदाई करती हुई जेसीबी, खुद ट्विटर भी हुआ हैरान

नई दिल्ली: अगर हम कहें कि भारत बड़ा ही निराला देश है तो शायद इसमें कुछ गलत न हो। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि जेसीबी मशीन हां वही जो खुदाई करती है ट्विटर ( Twitter ) पर ट्रेंड कर रही है। #JCBKiKhudayi करके टॉप पर ट्रेंड कर रहा है। अमूमन जेसीबी मशीन जब भी खुदाई करती है तो आपने उसको देखा ही होगा। लेकिन इस मशीन को लेकर लोगों में कितनी उत्सुकता है ये इसी बात से पता चल रहा है कि ये जेसीबी मशीन सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है।

https://twitter.com/SunnyLeone/status/1132252093543276549?ref_src=twsrc%5Etfw
jcb

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ( Sunny Leone ) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जेसीबी के साथ वायरल हो रही है। सनी लियोनी के इस फोटो को शेयर करने के दो दिन बाद #JCBKiKhudayi टॉप ट्रेंड करने लगा। यही नहीं इस पर लोग काफी मीम्स भी शेयर कर रहे हैं। सनी ने अपनी फोटो के साथ कैप्शन में लिखा ‘Career change! LOL’ वहीं यूट्यूब पर जेसीबी मशीन के वीडियो को भी लोग खूब देख रहे हैं। एक शख्स ने लिखा कि क्या लोग इतने खाली बैठ हैं कि जेसीबी का वीडियो देखने लग गए? इस पर लोगों ने अपने-अपने अंदाज में जवाब दिए।

jcb
jcb

एक शख्स ने लिखा तो लोग जेसीबी खुदाई देखने वालों को ट्रोल करने के लिए अब मीम बनाने में जुट गए हैं। #JCBKiKhudayi को देखकर खुद ट्विटर कंपनी भी हैरान है। ट्विटर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा ‘क्या दिन है #JCBKiKhudai #JCBKiKhudayi’ वहीं ट्विटर के आधिकारिक @MomentsIndia हैंडल से लिखा गया कि ‘कोी निश्चित तौर पर नहीं जानता कि क्यों, लेकिन जेसीबी खुदाई मीम हर तरफ हैं ‘

ट्रेंडिंग वीडियो