scriptइस शख्स ने गरीब को बीच सड़क पर उतार कर दिए अपने जूते, वायरल हो रहा है दिल छू लेने वाला ये वीडियो | Jogger Giving Away His Shoes and Socks To a Homeless Man video viral | Patrika News
हॉट ऑन वेब

इस शख्स ने गरीब को बीच सड़क पर उतार कर दिए अपने जूते, वायरल हो रहा है दिल छू लेने वाला ये वीडियो

मॉर्निंग वॉक करते एक शख्स का वीडियो वायरल
सड़क पर बैठे गरीब को उतार कर दिए अपने जूते
न्यूयॉर्क के डब्ल्यूटीसी का मामला

Aug 20, 2019 / 05:13 pm

Shivani Singh

pic

नई दिल्ली। दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जो दयालुता और दूसरों की मदद में सबसे आगे होते हैं। ऐसे लोग अपने इस गुण की वजह से लोगों के लिए प्रेरणा का स्त्रोत बन जाते हैं।

इन दिनों ऐसा ही दिल छू लेने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल ( viral video ) रहा है। बता दें कि यह वीडियो न्यूयॉर्क ( New York ) के डब्ल्यूटीसी इलाके का है।

यह भी पढ़ें

डांस करते डॉक्टर का वायरल हुआ Video, देखकर भूल जाएंगे डांसिंग अंकल डब्बू का डांस

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सुबह के समय मॉर्निंग वॉक कर रहा है। उसने लाल रंग की टी-सर्ट, हाफ पैंट और जूते-मोजे पहन रखे हैं और न्यूयॉर्क के डब्ल्यूटीसी इलाके की सड़कों पर टहल रहा है। तभी अचानक उसे सड़क पर बैठा एक गरीब व्यक्ति मिलता है।

मॉर्निंग वॉक कर रहा वो शख्स गरीब व्यक्ति को देख कर रूक जाता है और उसे अपने जूते मोजे निकाल कर दे देता। इस दौरान वह उससे कुछ देर बात भी करता और फिर नंगे पैर आगे बढ़ जाता है।

इस खूबसूरत लम्हे को वहां मौजूद एक महिला ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया, जिसे उसने बाद में सोशल मीडिया पर शेयर किया।

यह भी पढ़ें

इन तस्वीरों से समझिए कितने पानी में है दिल्ली, खतरे के निशान से ऊपर बह रही है यमुना

वीडियो शेयर करते हुए महिला ने कैप्शन में लिखा, ‘यह वीडियो सुबह 9 बजे डब्ल्यूटीसी क्षेत्र का है। मैंने देखा कि एक जॉगर सड़क पर बैठे व्यक्ति को अपने जूते और मोजे निकाल कर दे देता है और खूद नंगे पैर चलता है।’

महिला की ओर सेे शेयर किया गया ये दिल छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

अब तक इसे 135,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और 3,000 से भी ज्यादा लोगों ने इसे शेयर किया है। यहां देखें दिल छू ने वाला ये वीडियो-

Home / Hot On Web / इस शख्स ने गरीब को बीच सड़क पर उतार कर दिए अपने जूते, वायरल हो रहा है दिल छू लेने वाला ये वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो