scriptकपिल शर्मा खरीद सकते हैं पूरा गोवा! कुणाल खेमू ने बताया कैसे | Kapil Sharma can buy entire Goa Kunal Khemu told how | Patrika News
हॉट ऑन वेब

कपिल शर्मा खरीद सकते हैं पूरा गोवा! कुणाल खेमू ने बताया कैसे

कपिल शर्मा कई इवेंट्स के लिए जाते हैं बाहर
उनके शो को लोग काफी पसंद करते हैं

नई दिल्लीFeb 03, 2020 / 01:53 pm

Prakash Chand Joshi

Kapil Sharma can buy entire Goa Kunal Khemu told how

Kapil Sharma can buy entire Goa Kunal Khemu told how

नई दिल्ली: कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) अपनी हंसी और मजाक से लाखों दिलों पर राज करते हैं। उनका शो द कपिल शर्मा शो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यही कारण है कि उनके शो की टीआरपी अच्छी खासी बनी हुई है। लेकिन कभी वो अपने ट्वीट तो कभी अपने झगड़े को लेकर चर्चा में रहे हैं। लेकिन रविवार को प्रसारित हुए शो में ये सामने आया कि कपिल पूरा गोवा ( Goa ) खरीद सकते हैं। ये बात कुणाल खेमू ने शो के दौरान बताई। चलिए आपको पूरा मामला विस्तार से बताते हैं।

goa1.png

मैदान पर विराट के सामने लगे ‘अनुष्का भाभी जिंदाबाद’ के नारे, वीडियो वायरल

दरअसल, रविवार को प्रसारित हुए शो में फिल्म मलंग की कास्ट पहुंची थी। वहीं कपिल अपने गेस्ट से बात कर रहे थे, लेकिन तभी वो कुणाल खेमू ( Kunal Khemu ) के बारे में कहते हैं कि रोहित शेट्टी की जितनी भी फिल्में गोवा में शूट हुई हैं, उनमें तो ये होते ही हैं। फिर कपिल कहते हैं सैफ अली खान की फिल्म गो गोवा गॉन में भी आप थे, अब मलंग में भी आप हैं। आप इंडस्ट्री में फिल्में करने आए हैं या प्रोड्यूसर के खर्चे पर गोवा घूमने। इस पर खेमू कहते हैं कि ये सही कहा मुझे पेड हॉलिडे पसंद हैं। मुझे खर्चा करना अच्छा नहीं लगता। मैंने गो गोवा गॉन भी इसलिए कर ली कि एक दिन मुझे गोवा का ब्रांड एंबेसडर बना दें ताकि वहां का आना-जाना लगा रहे। इस पर कपिल कहते हैं कि आपको याद है कि आपने गोवा में कितनी फिल्में की है, जिस पर खेमू कहते हैं कि चौंथी या पांचवी है शायद।

goa2.png

कपिल शर्मा अब नहीं पीते शराब, खुद शो में किया ये बड़ा खुलासा

इस पर फिर कपिल कहते हैं कि बढ़िया मुझे भी कभी गोवा ले जाओ, फिल्म में ना रोल दो ऐसे ही स्पॉट के साथ। इस पर खेमू कहते हैं कि ये ना ऐसी ही खाली बातें कर-करके इन्होंने गोवा खरीदने की एहसियत बना ली है और मुझे कह रहे हैं मुझे गोवा ले जाओ। आगे खेमू कहते हैं कि इनके गेस्ट इंटरनेशनल हैं। वहीं अर्चना पूरन सिंह भी कहते हैं कि पकड़ा गया कपिल। वहीं फिर कपलि टॉपिक चेंज कर सकते हैं। हालांकि, ये सब शो में मजाक के दौरान हुआ। लेकिन ये बात किसी से छुपी नहीं कि कपिल शो के लिए मोटी फीस लेते हैं।

Home / Hot On Web / कपिल शर्मा खरीद सकते हैं पूरा गोवा! कुणाल खेमू ने बताया कैसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो