scriptकपिल शर्मा अब नहीं पीते शराब, खुद शो में किया ये बड़ा खुलासा | Kapil Sharma no longer drinks alcohol, himself revealed this big show | Patrika News

कपिल शर्मा अब नहीं पीते शराब, खुद शो में किया ये बड़ा खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Feb 03, 2020 11:59:51 am

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

रविवार को प्रसारित हुए शो में किया कपिल ने खुलासा
मलंग की टीम प्रमोशन के लिए पहुंची थी शो में

Kapil Sharma no longer drinks alcohol, himself revealed this big show in the show

Kapil Sharma no longer drinks alcohol, himself revealed this big show in the show

नई दिल्ली: ‘द कपिल शर्मा शो’ ( The Kapil Sharma Show ) एक ऐसा शो जो लोगों को खूब हंसाता है। कपिल शर्मा और उनकी टीम हर बार कुछ न कुछ नाय टॉपिक लेकर लोगों को खूब गुदगुदाते हैं। उनके इस शो में कई फिल्म स्टार अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने आते हैं। ऐसा ही कुछ रविवार को प्रसारित शो में भी हुआ। जहां कपिल ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने अब शराब पीना छोड़ दिया है।

kapil1.png

छोटे भाई को खुश करने के लिए लड़की बना रही थी वीडियो, मुंह में फंस गया हार्मोनिका

क्या कहा कपिल ने

दरअसल, रविवार को प्रसारित हुए द कपिल शर्मा शो में फिल्म ‘ मलंग’ की टीम आई थी। जिसमें अनिल कपूर, दिशा पटानी, आदित्य कपूर, कुणाल खेमू समेत अन्य लोग आए थे। वहीं शो के दौरान कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) आदित्य से कहते हैं कि फिल्मों में जब भी आदित्य का ब्रेकअप होने लगता है, तो वो शराब पीने लगते हैं। आपको किसी ने बताया नहीं कि पहले शराब पी लेनी चाहिए। आप पहले पी लो तो गर्लफ्रेडं सुंदर दिखने लगती है और फिर झगड़े भी नहीं होते। इस पर आदित्य और दिशा पाटनी कहते हैं कि आप फॉलो कर रहे हों ये? इस पर कपिल कहते हैं मैंने तो पी-पीकर अब छोड़ दी। हालांकि, ये सब शो में मजाक के दौरान हुआ। लेकिन भारती के एक इंटरव्यू की मानें तो कपिल ने सच में अब ये सब छोड दिया है।

kapil2.png

भारती भी कर चुकी हैं खुलासा

गौरतलब, है कि खबरों के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया ( Australia ) से लौटते समय प्लेन में कपिल शर्मा की लड़ाई सुनी ग्रोवर (गुत्थी ) से हो गई थी। बताया जाता है कि कपिल उस वक्त ड्रिंक किए हुए थे। वहीं कई मौकों पर ये बात सामने आती रही है कि कपिल काफी शराब पीते हैं। वहीं कपिल ने अब शो में साफ कर दिया है कि उन्होंने अब शराब पीना बंद कर दिया है। वहीं इससे पहले कॉमेडियन भारती सिंह ( Bharti Singh ) ने एक इंटरव्यू में कहा था ‘वो ( कपिल ) शादी के बाद बहुत बदल गए हैं। मुझे याद है कि कपिल भाई पार्टी करने के बड़े शौकीन थे, लेकिन अब उन्होंने सब बंद कर दिया है। उन्होंने शराब और सिगरेट पीना भी छोड़ दिया है। वो घर का खाना खाते हैं। वो 10:00-10:30 बजे तक पैकअप कर लेते हैं और गिन्नी के साथ वक्त बिताने के लिए सीधा घर चले जाते हैं। हम सभी बाहर का खाना खाने के आदी हो गए थे, लेकिन अब सब बंद हो गया है और अब हम सब भी पैकअप के बाद घर चले जाते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो