scriptKBC11: मिड डे मील में खिचड़ी बनाने वाली बबीता बनी करोड़पति, अमिताभ ने कहा अद्भुत | KBC11: After Sanoj Raj kbc finds its second crorepati, Babita Tade | Patrika News
हॉट ऑन वेब

KBC11: मिड डे मील में खिचड़ी बनाने वाली बबीता बनी करोड़पति, अमिताभ ने कहा अद्भुत

मजह 1500 रुपए महीने की सैलरी पर काम करती हैं बबीता
बिहार के सनोज राज भी 1 करोड़ रुपये जीतकर घर ले गए थे

Sep 16, 2019 / 11:11 am

Vivhav Shukla

babita_tade.jpg
नई दिल्ली। कौन बनेगा करोड़पति 11 (Kaun Banega Crorepati 11) को उसका दूसरा करोड़पति मिल गया है। सोनी एंटरटेनमेंट और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सुपरहिट शो केबीसी 11 में हॉट सीट पर पहुंचीं महाराष्ट्र की बबीता तड़े ने एक करोड़ रुपये की धनराशि जीत ली है। बबीता के जीतने के बाद अमिताभ ने कहा, आप ने इस खेल को अद्भुत तरीके से खेला है। बबीता की इस जीत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई हैं। बबीता की इस जीत से उनका परिवार बेहद खुश है। बता दें कि इससे पहले बिहार के सनोज राज भी 1 करोड़ रुपये जीतकर घर ले गए थे।
babita_tade_2.jpg
बबीता महाराष्ट्र के एक छोटे से गांव से आती हैं और मिड डे मील योजना में खिचड़ी बनाने का काम करती हैं। बबीता को इस काम के एवज में महज 1,500 रुपये मिलते हैं।बबीता ने शो में बताया, वो अपनी नौकरी से बहुत खुश हैं, उन्हें पैसे कम जरूर मिलते हैं लेकिन उनको इस काम में खुशी मिलती है। सोनी टीवी ने बबीता तड़े का एक मोटिवेशनल प्रोमो जारी कर इसकी जानकारी दी है। प्रोमो में बबीता कहती हैं कि, कौन बनेगा करोड़पति 11 से 1 करोड़ रुपये जीतकर वो दुनिया को दिखाना चाहती है कि एक खिचड़ी बनाने वाली भी काफी कुछ कर सकती है।
sanoj_raj.jpg
बताते चलें बबीता से पहले बिहार के जहानाबाद से ताल्लुख रखने वाले सनोज राज ने शुक्रवार को प्रसारित हुए एपिसोड में एक करोड़ रुपए जीत चुके हैं। हालांकि वह सात करोड़ रुपये जीतने में कामयाब नहीं हो सके।

Home / Hot On Web / KBC11: मिड डे मील में खिचड़ी बनाने वाली बबीता बनी करोड़पति, अमिताभ ने कहा अद्भुत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो