scriptउत्तरी कोरिया के तानाशाह किम जोंग अपनी बहन के लिए ढूंढ़ रहे हैं दूल्हा, दहेज में देंगे सोने की कार | Kim Jong is Searching Groom For His Sister, He will Gift A Gold Car | Patrika News

उत्तरी कोरिया के तानाशाह किम जोंग अपनी बहन के लिए ढूंढ़ रहे हैं दूल्हा, दहेज में देंगे सोने की कार

locationनई दिल्लीPublished: Feb 11, 2020 08:27:32 am

Submitted by:

Soma Roy

North korea president : लड़के को योग्य दूल्हे की कसौटी पर खरा उतरने की साबित करनी होगी अपनी काबलियत
लड़के की हाईट 5 फीट 10 इंच से ज्यादा नहीं होनी चाहिए

kim_jong.jpg

North korea president KIm Jong

नई दिल्ली। उत्तरी कोरिया के तानाशाह किम जोंग (KIm JOng) अक्सर अपने कारनामों के लिए सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों वे फिर से चर्चाओं में हैं। दरअसल किम अपनी बहन के लिए दूल्हा (Groom) ढूंढ़ रहे हैं। उन्होंने लड़के के लिए तमाम शर्ते रखी हैं। उसमें मुख्य शर्त यह है कि लड़के का पहले किसी के साथ अफेयर न रहा हो। वैसे किम ने ऐलान किया है कि वे होने वाले दूल्हे को दहेज में सोने की चमचमाती हुई कार देंगे।
प्यार को खोजने के लिए मादा भेड़िये ने तय किया 14 हजार किलोमीटर का पैदल सफर, हुई मौत

इंटरनेशनल रिपोर्ट्स के मुताबिक उत्तर कोरिया के राष्ट्रपति (North Korea President) किम जोंग ने अपनी बहन किम यो जोंग की शादी करने का फैसला लिया है। किम के अनुसार होने वाला दूल्हा उनकी शर्तों पर खरे उतरने चाहिए। इसके तहत लड़के की हाईट 5 फीट 10 इंच से ज्यादा ना हो। साथ ही लड़के का पहले किसी लड़की के साथ कोई प्रेम संबंध भी ना रहा हो। इसके अलावा लड़के का वजन करीब 75 किालेग्राम तक हो और उसके सिक्स पैक ऐब्स हो।
sister.jpg
किम जोंग दूल्हे को सोने की कार के साथ एक करोड़ रुपए भी देंगे। किम की बहन के लिए रिश्ता तलाशने में उत्तरी कोरिया के आला अधिकारी भी जुट गए हैं। उनके अनुसार राष्ट्रपति की बहन के लिए दूल्हा भी टक्कर का होना चाहिए। क्योंकि राजनीति की कमान आगे जाकर उसे भी संभालनी पड़ सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो