scriptKobe Brayant Death : 8 साल पहले ही कर दी गई थी बास्केटबॉल प्लेयर की मौत की भविष्यवाणी, वायरल हुआ ट्वीट | Kobe Brayant Death :twitter User Predicted about his Death 8 years ago | Patrika News

Kobe Brayant Death : 8 साल पहले ही कर दी गई थी बास्केटबॉल प्लेयर की मौत की भविष्यवाणी, वायरल हुआ ट्वीट

locationनई दिल्लीPublished: Jan 28, 2020 11:01:11 am

Submitted by:

Soma Roy

Kobe Brayant’s Death Prediction : @dotNoso नाम के ट्विटर यूजर ने बास्केटबॉल प्लेयर की मृत्यु को लेकर किया था ट्वीट
कैलिफोर्निया में हेलिकॉप्टर क्रैश में गई थी खिलाड़ी की जान

death.jpg
नई दिल्ली। मशहूर बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबी ब्रायंट (Kobe Brayant) की हेलिकॉप्टर क्रैश में हुई मौत से जहां पूरी दुनिया सदमे मे है। वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी मरने को लेकर हुई भविष्यवाणी (death prediction) चर्चा का विषय बनी हुई है। बताया जाता है कि कोबी की मृत्यु को लेकर 8 साल पहले एक ट्विटर यूजर ने भविष्यवाणी की थी। हादसे के बाद से लोग उस ट्वीट को री-ट्वीट कर रहे हैं।
निर्भया केस : दोषी पवन ने ‘दरिंदा’ के जरिए बयां की दरिंदगी की कहानी, जेल में रहकर बनाएं स्केच

@dotNoso नाम के ट्विटर यूजर ने 14 नवंबर 2012 में कोबी ब्रांयट की मौत को लेकर एक भविष्यवाणी की थी। उन्होंने बताया था कि हेलिकॉप्टर क्रैश होने से बास्केटबॉल प्लेयर (basketball player) की मृत्यु होगी। 26 जनवरी को हुए हादसे के बाद से ये भविष्यवाणी दोबारा छा गई है। लोग इस ट्विटर यूजर से अपने भविष्य को लेकर तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं। वहीं कुछ लोग इसको लेकर फनी मीम्स भी बना रहे हैं। लोगों के मुताबिक ऐसी भविष्यवाणियां अगर सच होने लगे तो भगवान की जरूरत नहीं होगी।
kobe.jpg
मालूम हो कि 41 साल वर्षीय कोबी ब्रायंट की मौत अमेरिका के कैलिफोर्निया में हेलिकॉप्टर क्रैश में हुई थी। कोबी जिस हेलिकॉप्टर में सवार थे उसमें उनकी 13 वर्षीय बेटी भी सवार थी। कोबी ने महज 20 साल के अपने करियर में करीब 5 हजार करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई की थी। इसके अलावा उन्होंने कई रिकॉर्ड्स भी बनाए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो