script

ठेका खुला तो शख्स ने उतारी दुकान की आरती, सीढ़ियों पर फोड़ा नारियल… देखें Viral Video

Published: May 04, 2020 02:40:07 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

सरकार ने ग्रीन जोन में शराब के ठेके ( Liquor Shops ) खुलने की अनुमति दे दी है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स ने पहले तो शराब की दुकान के बाहर आरती की और उसके बाद सीढ़ियों पर नारियल फोड़ा।।

Liquor Shop

Liquor Shop

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) के तेजी से बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सरकार ने तीसरे चरण का लॉकडाउन लागू कर दिया है। इस दौरान सरकार ने कई सारी छूट दी हैं। आज सोमवार से सरकार ने शराब की दुकानों को खोलने की छूट दे दी है।

पिछले लगभग डेढ़ महीनों से बिना शराब ( Liqour ) के जी रहे लोग इतने आतुर दिखे कि सुबह से ही ठेकों के बाहर लंबी-लंबी कतार लग गई। हालांकि इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखने की हिदायत दी गई। कई जगहों पर तो दुकानें खुलने से दो घंटे पहले ही लोग लाइन में खड़े हो गए और अपनी बारी का इंतजार करने लगे।

सोशल डिस्टेंसिंग ( Social Distancing ) का पालन कराने के लिए ठेको के बाहर बैरिकेड्स लगाए गए हैं और लोगों के दूर-दूर खड़े होने के लिए पेंट से निशाना भी बनाए गए हैं। इसके साथ ही जगह-जगह पुलिस भी तैनात की गई है ताकि स्थिति ना बिगड़े और कोरोना संक्रमण ना फैले।

https://twitter.com/hashtag/LiquorShops?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इस ढील के बाद पुलिस के सामने बड़ी चुनौती खड़ी हो गई है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स ने पहले तो शराब की दुकान के बाहर आरती की। शराब की दुकान खुली तो एक शख्स दुकान की सीढ़ियों के पास आया तो आरती करने लगा और फिर उसने सीढ़ियों पर ही नारियल तोड़ दिया।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बालाजी नाम के ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है। यह वीडियो कर्नाटक का बताया जा रहा है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘शराब पीने वाला शख्स शराब की दुकान की पूजा करते हुए.. बेंगलुरु में दुकान खुली तो ऐसा देखने को मिला। वीडियो देखने के बाद मुझे समझ नहीं आ रहा है कि क्या कहूं।

ट्रेंडिंग वीडियो