scriptअजीब शौक! इस शख्स को मेंढकों से इतना प्यार तैयार कर दी 14 लाख मेंढकों की फौज | Man's Video Showing One Million Strong Frog Army Shocks Internet | Patrika News
हॉट ऑन वेब

अजीब शौक! इस शख्स को मेंढकों से इतना प्यार तैयार कर दी 14 लाख मेंढकों की फौज

Frog Army: दुनिया में एक शख्स ऐसा भी है जिसने अपने बगीचे में लाखों की संख्या में मेंढक पाल रखे हैं। इस शख्स ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसे देख लोग काफी हैरान हैं।

Jun 16, 2022 / 10:02 pm

Mahima Pandey

Man's Video Showing One Million Strong Frog Army Shocks Internet

Man’s Video Showing One Million Strong Frog Army Shocks Internet

आपने लोगों को जानवर पालने के शौक देखें होंगे। कोई कुत्ता पालता है तो कोई बिल्ली तो कोई कछुआ और चिड़िया। जिसका जैसा शौक वो उसे अपने घर ले आता है। लेकिन कभी किसी को मेंढक पालते हुए देखा है? अब आप सोच रहे होंगे ये भी कोई पालने की चीज है? पर ये सच है एक शख्स ने एक दो नहीं, बल्कि 14 लाख मेंढक अपने बगीचे में पाल रखे हैं। उसने उससे जुड़े एक वीडियो भी शेयर किया है। सोशल मीडिया पर इस शख्स की कहानी वायरल हो रही है।
दरअसल, ये शख्स ब्रिटेन का है। इसका thinfrog नाम से अपना ट्विटर आकाउंट है जिसपर इसने मेंढकों की वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में आप भारी संख्या में मेंढकों को देख सकते हैं। इस शख्स ने दावा किया है कि उसके बगीचे में 14 लाख मेंढक हैं।

https://twitter.com/ramseyboltin/status/1534618013164511232?ref_src=twsrc%5Etfw
इस शख्स ने वीडियो में बताया है कि 95 दिनों पहले वो करीब 1.5 मिलियन मेंढक के अंडे अपने बगीचे के छोटे से तालाब में रखा था। देखते ही देखते ये संख्या बढ़ती गयी। ये मेंढक बड़े हुए फिर इनके लार्वा और बच्चे हुए। अब ये 1.4 मिलियन की संख्या में पहुंच गए हैं और इनके लार्वा भी मिलियन की संख्या में हैं।

इस शख्स का कहना है कि आज इसके बगीचे में मेंढकों की संख्या के कारण चलने की भी जगह नहीं बची है। लोग इस वीडियो को देख कर हैरान हो रहे हैं तो कुछ ने इसकी आलोचना भी की। कुछ ने सलाह दे डाली की जरा मेंढकों के बारे में पढो और समझो इसके क्या प्रभाव हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें

डांस के चक्कर में दूल्हे ने मारी दुल्हन को लात, दुल्हन के उड़े होश, वीडियो हुआ viral



Home / Hot On Web / अजीब शौक! इस शख्स को मेंढकों से इतना प्यार तैयार कर दी 14 लाख मेंढकों की फौज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो