script

कर्मचारी ने बॉस को टॉयलेट पेपर में लिखकर दिया इस्तीफा, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Nov 25, 2021 04:48:52 pm

Submitted by:

Nitin Singh

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही रेजिगनेशन वायरल हो रहा है, जिसे एक शख्स ने टॉयलेट पेपर पर लिखकर अपने बॉस को सौंपा है।

man written resignation on toilet paper, goes viral on social media

man written resignation on toilet paper, goes viral on social media

नई दिल्ली। लोग अच्छी नौकरी पाने की चाहत में खूब मेहनत और मन लगाकर पढ़ाई करते हैं। इसके बाद वे कई तरह की ट्रेनिंग और इंटनर्शिप भी करते हैं, जिससे वे अपनी स्किल्स को और निखार सकें। वहीं अपने करियर में उन्हें जब कोई बेहतर ऑफर मिलता है तो पुरानी नौकरी को छोड़ना आम बात है। इसके लिए अपने बॉस को इस्तीफा लिखकर बताना होता है कि अब वह कंपनी के साथ काम नहीं कर सकते, लेकिन अगर ये इस्तीफा टॉयलेट पेपर पर लिखा जाए तो…
टॉयलेट पेपर पर लिखा इस्तीफा
दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही रेजिगनेशन वायरल हो रहा है, जिसे एक शख्स ने टॉयलेट पेपर पर लिखकर अपने बॉस को सौंपा है। जानकारी के मुताबिक यह इस्तीफा लेविस नाम के एक शख्स का है। लेविस ने अपनी पुरानी कंपनी से हाल ही में इस्तीफा दिया है और अपना इस्तीफा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
मिली जानकारी के मुताबिक लेविस ने इस्तीफे में लिखा कि मैं 25 तारीख को यहां से चला जाऊंगा। इतना ही नहीं इसके लिए कर्मचारी ने एक बिना कपड़े का कार्टून भी बनाया है, कार्टून को उसने अपने रूप में प्रेजेंट किया है। लेविस ने लिखा कि आज मैं अपना इस्तीफा सौंप रहा हूं। हालांकि अभी तक इस संबंध में जानकारी सामने नहीं आई है कि लेविस ने टॉयलेट पेपर में इस्तीफा क्यों लिखा है।
यह भी पढे़ं: महबूबा मुफ्ती ने फिर उठाई कश्मीर में 370 को बहाल करने की मांग, कहा- हम गोडसे के भारत में नहीं रह सकते

लेविस ने सोशल मीडिया पर बताया कि उनके बॉस को उसका इस्तीफा पसंद आया है, क्योंकि वो एक आराम की नौकरी कर रहा था। वहीं उनका ये इस्तीफा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लेविस के इस इस्तीफे पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। उनकी इस पोस्ट को अब तक 70 हजार से अधिक लोग पसंद कर चुके हैं। वहीं बड़ी संख्या में लोग उनकी इस पोस्ट पर कमेंट भी कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले साल 2018 में डोमिनोज के एक कर्मचारी ने भी टॉयलेट पेपर पर लिखकर इस्तीफा दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो