scriptViral हो गई Pak PM इमरान खान की सैलरी स्लिप, यूजर्स बोले इससे ज्यादा तो… | Pak PM Imran Khan salary slip goes viral on social media | Patrika News

Viral हो गई Pak PM इमरान खान की सैलरी स्लिप, यूजर्स बोले इससे ज्यादा तो…

Published: Mar 16, 2019 11:49:01 am

Submitted by:

Vineet Singh

सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी पीएम इमरान खान से जुड़ा हुआ एक अहम दस्तावेज तेज़ी से Viral हो रहा है जिसे देखने के बाद कोई भी चौंक जाएगा।

pm salary slip

Viral हो गई Pak PM इमरान खान की सैलरी स्लिप, यूजर्स बोले इससे ज्यादा तो…

नई दिल्ली: पाकिस्तान Pakistan के नवनिर्वाचित पीएम इमरान खान Imran Khan के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है, जो उनकी सैलरी से जुड़ा हुआ है। दरअसल सोशल मीडिया पर इमरान खान की सैलरी स्लिप Salary Slip वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद हर कोई दंग है क्योंकि ये सैलरी उत्तर प्रदेश के विधायक की सैलरी से भी कम है।
‘ओम’ शब्द के उच्चारण से यहां फूट पड़ता है फव्वारा, Viral हो रहे इस Video की सच्चाई जानिए

आपको बता दें कि इमरान खान पाकिस्तान के आम चुनाव जीतकर प्रधानमंत्री बनाए गए हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर इमरान खान की जो सैलरी स्लिप वायरल हो रही है वो एक पाकिस्तानी चैनल पर दिखाई गयी थी और इसे लेकर दावा किया गया था कि ये इमरान खान की ही सैलरी स्लिप है। इस सैलरी स्लिप में इमरान खान की जो सैलरी लिखी हुई है उसे देखने के बाद किसी को भी अचंभा होगा।
पाकिस्तानी न्यूज चैनल का दावा है कि इमरान खान की ये सैलरी स्लिप फरवरी 2019 की है। इस सैलरी स्लिप के मुताबिक़ इमरान खान को हर महीने 2.01 लाख रुपये मिलते हैं। इस सैलरी में से भी जब वो सारे टैक्स भर देते हैं तो उनके खाते में महज 196, 979.00 रुपए आते हैं। अगर इमरान खान को मिलने वाले सभी भत्तों को भी इस सैलरी में जोड़ दिया जाए तो ये तकरीबन 201,574.00 रुपये होती है। इस सैलरी में उन्हें 4,595 रुपये टैक्स देना पड़ता है।
जब शाहरुख खान ने जड़ दिया था हनी सिंह को ज़ोरदार थप्पड़!

चौंकाने वाली वाली बात तो ये है कि भारतीय करेंसी के हिसाब से इमरान खान की ये सैलरी तकरीबन 1 लाख रुपये महीना होती जो कि किसी भी देश के पीएम को मिलने वाली सैलरी से बहुत कम है। आपको बता दें कि यूपी के विधायक की सैलरी 1,78000 रुपये प्रति महीने होती है। वहीं पंजाब के विधानसभा सदस्य को वेतन के रूप में हर महीने 3 लाख रुपये दिए जाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो