scriptपीएम मोदी की इस बात को नहीं समझ पाया पाकिस्तानी मीडिया, कर दी इतनी बड़ी गलती | pakistani media misinterprets abhinandan in pm modi speech | Patrika News

पीएम मोदी की इस बात को नहीं समझ पाया पाकिस्तानी मीडिया, कर दी इतनी बड़ी गलती

Published: May 27, 2019 11:04:12 am

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

23 मई को दिया था पीएम ने भाषण
गलत रुप में समझा भाषण को
पाकिस्तानी मीडिया हो गई ट्रोल

pm modi

पीएम मोदी की इस बात को नहीं समझ पाया पाकिस्तानी मीडिया, कर दी इतनी बड़ी गलती

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव ( lok sabha election ) समाप्त हो चुके हैं जिसके बाद बीजेपी प्रचंड जीत दर्ज कर सरकार बनाने को तैयार है। पीएम मोदी के दोबारा जीत दर्ज करने के बाद एक बार फिर से देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी वो चर्चा का विषय बन गए हैं। वहीं हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान में पीएम मोदी पर चर्चा चल रही है। वहां के न्यूज चैनल्स पर बहस चल रही है। वहीं एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तान ( Pakistan ) के एक न्यूज चैनल को लोग ट्रोल कर रहे हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) ने 23 मई के दिन बीजेपी कार्यालय में एक भाषण दिया था। इसी भाषण की चर्चा ARY पाकिस्तानी न्यूज चैनल कर रहा था। पीएम मोदी ने अपने भाषण की एक लाइन में कहा था ‘इस जीत पर बीजेपी का हर कार्यकर्ता अभिनंदन का अधिकारी है।’ फिर क्या था इस पाकिस्तानी चैनल ने इसे विंग कमांडर अभिनंदन समझ लिया। वहीं इस गलती को सोशल मीडिया ( social media ) यूजर्स ने पकड़ लिया और पाकिस्तानी मीडिया को ट्रोल कर दिया। लोगों ने कई तरह के कॉमेंट्स किए।

https://twitter.com/ashishtikooo/status/1131807252317442048?ref_src=twsrc%5Etfw

सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल ( viral ) हो रहा है और लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा ‘एडिटर कौन था भाई?’ एक अन्य यूजर ने लिखा कि इसमें पाकिस्तानी मीडिया का कोई कसूर नहीं है, वो जो हिंदी बोलते हैं वो उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों के माध्यम से सीखी है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा ‘इन लोगों को हो क्या गया है?’ दरअसल, पीएम मोदी ( PM Modi ) ने कहा था कि जो उन्हें जीत मिली है उसके लिए बीजेपी का हर कार्यकर्ता धन्यवाद (अभिनंदन) का हकदार है। लेकिन पाकिस्तानी मीडिया ने इसको अभिनंदन समझ लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो