script

लोगों ने बुलेट ट्रेन के लिए दिए ऐसे ऐसे नाम, पढ़कर किसी को भी आ जाएगी शर्म

Published: Feb 23, 2019 04:08:42 pm

Submitted by:

Vineet Singh

इस प्रतियोगिता के शुरू होते ही लोगों ने बुलेट ट्रेन का नाम भी सुझाना शुरू कर दिया है, वो भी ऐसे ऐसे नाम जिनके बारे में जानकार किसी को कोई भी शर्म से पानी पानी हो जाएगा।

bullet train name

लोगों ने बुलेट ट्रेन के लिए दिए ऐसे ऐसे नाम, पढ़कर किसी को भी आ जाएगी शर्म

नई दिल्लीः साल 2022 से देश में शुरू होने वाली बुलेट ट्रेन को लेकर ज़ोर शोर से तैयारियां चल रही हैं ऐसे में अब नेशनल हाई स्पीड रेल कॉर्पोरेशन (NHSRCL) ने एक प्रतियोगिता शुरू करके लोगों से बुलेट ट्रेन के लिए नाम सुझाने के लिए कहा है और इस प्रतियोगिता में जीतने वालों को (NHSRCL) की तरफ से 1 लाख रुपये का कैश प्राइज़ दिया जाएगा। बता दें कि इस प्रतियोगिता के शुरू होते ही लोगों ने बुलेट ट्रेन का नाम भी सुझाना शुरू कर दिया है, वो भी ऐसे ऐसे नाम जिनके बारे में जानकार किसी को कोई भी शर्म से पानी पानी हो जाएगा।
दरअसल ये प्रयोगिता शुरु होते ही लोगों ने फेसबुक पर कमेंट करना शुरू कर दिया जिसमें कोई इस ट्रेन को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर रखना चाहता है तो कोई इसे एनाकोंडा एक्सप्रेस भी बता रहा है। इस ट्रेन को लोगों ने ऐसे नाम देने शुरू किए जिनके बारे में कोई अंदाज़ा भी नहीं लगा सकता है।
आगे आने वाले कमेंट्स में कोई बुलेट ट्रेन का नाम फरारी एक्सप्रेस सुझा रहा है तो कोई इसे फेकू एक्सप्रेस कह रहा है। आपको बता दें कि अगर आप भी इस प्रतियोगिता में भाग लेना चाहते हैं तो आप बस वेबसाइट पर जाकर इसमें रजिस्टर होने पड़ेगा।
इस प्रतियोगिता में भाग लेने की अंतिम तिथि 25 मार्च है। ऐसे में आपके पास लगभग एक महीने का समय शेष रह गया है। यह प्रतियोगिता mygov.in वेबसाइट पर हो रही है और यहां पर जाकर आप इस प्रतियोगिता के लिए आवेदन कर सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो