scriptक्या है रविचंद्रन अश्विन के इस ट्वीट में जो लोग कर रहे हैं उनकी खिंचाई, यहां जानें | ravichandran ashwin trolled in social media | Patrika News

क्या है रविचंद्रन अश्विन के इस ट्वीट में जो लोग कर रहे हैं उनकी खिंचाई, यहां जानें

Published: Apr 30, 2019 03:38:14 pm

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

अश्विन हो गए ट्रोल
लोगों ने की ऐसे खिंचाई
वायरल हो रहा है ट्वीट

ashwin

क्या है रविचंद्रन अश्विन के इस ट्वीट में जो लोग कर रहे हैं उनकी खिंचाई, यहां जानें

नई दिल्ली: आईपीएल ( IPL ) के मैचों में वैसे तो कई चीजें देखने को मिलती है। कभी बेस्ट फील्डिंग का मुजायरा दिखता है, तो कभी बेस्ट कैच देखने को मिलते हैं। लेकिन कभी मैदान पर या मैदान के बाहर कुछ ऐसी बातें होती हैं, जिससे बाद में खिलाड़ी ट्रोलिंग का शिकार हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ किंग्स इलेवन पंजाब ( Kings XI Punjab ) के कप्तान रविचंद्रन अश्विन के साथ हुआ। अश्विन ने एक ट्वीट किया, जिसके बाद वो लोगों के निशाने पर आ गए।

पिता की नौकरी छूटने की वजह से इस काम को करने के लिए मजबूर हो गए क्रिकेटर रोहित शर्मा

सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद ( Sunrisers Hyderabad ) और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच खेला गया। इस मैच से ठीक एक दिन पहले रविचंद्रन अश्विन ( Ravichandran Ashwin ) ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लोगों से कहा कि मुझे अपनी टीम में लो। उन्होंने लिखा ‘मैं गेंदबाजी, बल्लेबाजी और कप्तानी कर सकता हूं। मुझे कल के मुकाबले में अपने ड्रीम-11 टीम में चुने।’ इसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया ( social media ) पर अश्विन की जमकर खिंचाई की। एक यूजर ने लिखा ‘आप मेरा 50 रुपये का रिचार्ज करा दो मैं आपको ले लूंगा’। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा ‘मैनकेड में अच्छा कर लेते हो।’ वहीं एक अन्य यूजर ने अश्विन को यूजलेस कह दिया।

https://twitter.com/hashtag/Dream11?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अश्विन का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल ( viral ) हो रहा है। वहीं इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ( Hyderabad ) की टीम ने 6 विकेट खोकर 212 रन बनाए। ऐसे में पंजाब को जीत के लिए निर्धारित 20 ओवर में 213 रन बनाने थे। लेकिन पंजाब ( Punjab ) ऐसा नहीं कर सकी। 20 ओवर में पंजाब 8 विकेट खोकर महज 167 रन ही बना सकी। पंजाब की तरफ से केएल राहुल ने सबसे ज्यादा 56 गेंदों में 79 रन बनाए। वहीं खुद अश्विन बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो