scriptMukesh Ambani के घर के पास दिखी संदिग्ध कार,विस्फोटक सामग्री मिलने से मचा हड़कंप | Suspicious car seen near Mukesh Ambani's house | Patrika News
हॉट ऑन वेब

Mukesh Ambani के घर के पास दिखी संदिग्ध कार,विस्फोटक सामग्री मिलने से मचा हड़कंप

उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर एक संदिग्ध स्कॉर्पियो मिलने से मचा हड़कंप
घर के बाहर कमांडो किए गए तैनात

Feb 25, 2021 / 09:19 pm

Pratibha Tripathi

mukesh ambani house Suspicious car

mukesh ambani house Suspicious car

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर एक संदिग्ध स्कॉर्पियो मिलने से दहशत की लहर फैल गई है। क्योकि पास खड़ी इस संदिग्ध स्कॉर्पियो में जिलेटिन की 20 छड़ें बरामद हुई हैं। संदिग्ध कार की खबर फैलते ही मौके पर मुंबई पुलिस और एटीएस की टीम पहुंच चुकी है और जांच में जुटी है। बम निरोधक दस्ते भी पहुंच गए हैं। सुरक्षा को देखते हुए मुकेश अंबानी के घर के बाहर कमांडो तैनात कर दिए गए हैं।

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के कुछ दूरी पर स्कॉर्पियो गाड़ी मिली है। उसमें जिलेटिन की छड़ें पाई गई है। इसकी जांच मुंबई क्राइम ब्रांच कर रही है। जो भी असलियत है, जल्द से जल्द सामने आएगी।

https://twitter.com/ANI/status/1364949549098409989?ref_src=twsrc%5Etfw

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस स्टेशन ने जब इसकी जांच की तो संदिग्ध में जिलेटिन की छड़ें रखी हुई थीं। बम डिटेक्शन और डिस्पोजल स्क्वायड और दूसरी पुलिस टीमें मौके पर पहुंचीं। गाड़ी की जांच में कुछ विस्फोटक सामग्री जिलेटिन मिली हैं। यह असेंबल्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस नहीं है। जांच की जा रही है।

Home / Hot On Web / Mukesh Ambani के घर के पास दिखी संदिग्ध कार,विस्फोटक सामग्री मिलने से मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो