scriptबुराड़ी: नाबालिग लड़के को घर बुलाकर टीचर ने बनाए संबंध, फिर जो हुआ उसे जान थर्रा जाएगा दिल | teacher having physical relationship with student in delhi | Patrika News

बुराड़ी: नाबालिग लड़के को घर बुलाकर टीचर ने बनाए संबंध, फिर जो हुआ उसे जान थर्रा जाएगा दिल

Published: Aug 26, 2018 01:55:57 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

स्कूल पहुंचे अभिभावकों की मांग है कि वे आरोपी टीचर से कुछ सवाल करना चाहते हैं।

rape

बुराड़ी: नाबालिग लड़के को घर बुलाकर टीचर ने बनाए संबंध, फिर जो हुआ उसे जान थर्रा जाएगा दिल

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली से एक बार फिर शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। बुराड़ी से सामने आए इस मामले में एक टीचर और स्टूडेंट के रिश्तों को तार-तार कर दिया है। अभी पूरा देश बुराड़ी को भूल भी नहीं पाया था कि इसी जगह से सामने आए एक नए मामले में एक बार फिर सबको हिलाकर रख दिया है। बुराड़ी के एक स्कूल में पढ़ाने वाले टीचर और छात्र के बीच का आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद सामने आया है। वीडियो में दिखाई दे रहा टीचर बुराड़ी के एक सरकारी स्कूल में संस्कृत पढ़ाता है। आरोपी टीचर का नाम बालमुकुंद है, जिसने अपने ही स्टूडेंट के साथ दरिंदगी की है।
सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही इस वीडियो को देखने के बाद अभिभावकों में काफी गुस्सा है। छात्र के साथ की गई टीचर की हरकत को लेकर लोग सोच में पड़ गए हैं कि आखिर कोई टीचर अपने ही स्टूडेंट के साथ ऐसी घिनौनी हरकत कैसे कर सकता है। वायरल वीडियो पर स्कूल में पढ़ रहे बच्चों के माता-पिता का गुस्सा अपने चरम पर है। खबरों के मुताबिक ये सभी अभिभावक स्कूल के मुख्य गेट पर इकट्टा हो गए और स्कूल प्रशासन के खिलाफ विरोध कर रहे हैं। पूरे मामले की जानकारी पुलिस को भी दे दी गई है।
स्कूल पहुंचे अभिभावकों की मांग है कि वे आरोपी टीचर से कुछ सवाल करना चाहते हैं। लेकिन स्कूल ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अंदर से गेट बंद कर पुलिस को बुला लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने टीचर की गंदी नीयत का शिकार हुए छात्र के बयान दर्ज कर लिए हैं और आरोपी बालमुकुंद को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है, क्योंकि बच्चा नाबालिग है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो का लोकेशन बालमुकुंद का घर है, जो नत्थूपुरा में है। अतः यह मामला स्वरूप नगर पुलिस ने दर्ज किया है। जबकि बालमुकुंद बुराड़ी के स्कूल में पढ़ाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो