scriptचोरी करने के इरादे से घर में घुसा चोर मगर माफीनामा लिखकर वापस लौटा | Thief writes apology letter after breaking into former soldier house | Patrika News

चोरी करने के इरादे से घर में घुसा चोर मगर माफीनामा लिखकर वापस लौटा

locationनई दिल्लीPublished: Feb 23, 2020 11:27:11 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

चोर ( Thief ) ने घर की दीवार पर माफीनामे ( Apology ) में बाइबिल की कुछ पंक्तियों का जिक्र करने के साथ लिखा कि अगर मुझे मालूम होता कि यह घर सेना के किसी अधिकारी का है, वरना मैं यहां कभी नहीं आता।

नई दिल्ली। केरल ( Kerala )में चोरी का एक बड़ा ही अनोखा मामला सामने आया है। जिसकी सोशल मीडिया ( Social Media ) पर खूब चर्चा हो रही है। तिरुवनकुलम ( Thiruvankulam ) के एक घर में चोरी करने गए चोर के दिल में सेना की वर्दी देख अचानक देशभक्ति का भाव उमड़ आया और चोर बकायदा माफीनामा लिखकर बगैर कोई सामान चुराए वापस चला गया।

अब जब मामला इतना दिलचस्प हो तो सुर्खियों में आना तो तय था। सोशल मीडिया पर चोर के माफीनामे की खूब चर्चा हुई। चोर ने 1500 रुपये के साथ वार्डरोब से एक शराब की बोतल ली, लेकिन जब उसे पता चला कि यह रिटायर्ड कर्नल का घर है तो उसने वहां और चोरी नहीं की।

जानिए क्या होती है सरोगेसी, जिससे बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बनीं मां

चोर ने दीवार पर माफीनामे में बाइबिल की कुछ पंक्तियों के बाद लिखा कि हकीकत में मुझे यह कतई मालूम नहीं था कि जिस घर में चोरी करने जा रहा हूं वो सेना के किसी अधिकारी का है। उसने लिखा कि अगर मुझे मालूम होता तो मैं हरगिज भी यहां चोरी करने के लिए नहीं आता। कृपया मुझे माफ कर दीजिए।

चोर इस संदेश ( Message ) को दीवार पर लिखने के बाद वहां से चला गया। जानकारी के मुताबिक जब चोर ने घर में दस्तक दी तब उस वक़्त वहां कोई मौजूद नहीं था। सेवानिवृत्त कर्नल का परिवार दो माह से बाहर है। जब नौकर घर की सफाई करने के लिए घर पहुंचा तो उसने पुलिस ( Police ) को सूचना दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो