script चमत्कार! ट्रेन के सामने कूद गई महिला और फिर भी नहीं आई खरोंच, देखें वायरल वीडियो | Woman jumps in front of train and then miracle happens, watch video | Patrika News

चमत्कार! ट्रेन के सामने कूद गई महिला और फिर भी नहीं आई खरोंच, देखें वायरल वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Jan 05, 2024 04:03:31 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Miracle: अक्सर ही चमत्कार देखें जाते हैं। चमत्कारों को देखकर कई बार तो भरोसा ही नहीं होता कि ऐसा हुआ कैसे। ऐसा ही एक चमत्कार एक महिला के साथ हुआ जिसके ऊपर से ट्रेन के गुज़रने के बाद भी वह ज़िंदा बच जाती है। कैसे? आइए जानते हैं।

woman_survives_train_collision.jpg
Woman avoids collision with train

चमत्कार के बारे में लोग कहते हैं कि ऐसा होना बहुत ही मुश्किल है। पर जब ऐसा होता है तब देखने वालों को भी मुश्किल से भरोसा होता है। सोशल मीडिया पर हमें कई तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं। कई वीडियो ऐसे भी होते हैं इन्हें देखकर हैरानी तो होती है ही, साथ ही उन पर भरोसा करना भी काफी मुश्किल होता है। ऐसा ही वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किया गया जिसमें एक महिला ट्रेन के सामने कूदने के बाद और ट्रेन के उसके ऊपर से निकलने के बाद भी ज़िंदा बच जाती है। पढ़ने में अजीब ज़रूर लगेगा, पर यह पूरी तरह से सच है।


प्लेटफॉर्म पर खड़ी महिला कूदी ट्रेन के सामने

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक महिला रेलवे स्टेशन पर प्लेटफॉर्म पर खड़ी होती है। प्लेटफॉर्म पर कुछ और लोग भी खड़े होते हैं। प्लेटफॉर्म के पास के ही एक ट्रैक पर एक ट्रेन आ रही होती है। तभी महिला अपना सामान रखती है और जिस ट्रैक पर ट्रेन आ रही होती है, उसके सामने कूद जाती है।

ऊपर से गुज़री ट्रेन

महिला ट्रेन के ट्रैक पर ऐसे समय कूदती है जब ट्रेन बिल्कुल करीब आ गई होती है। महिला पटरियों के बीच लेट जाती है और ट्रेन उसके ऊपर से गुज़र जाती है। देखने वालों को भी लगता है कि ट्रेन के ऊपर से गुज़रने की वजह से महिला की मौत हो गई होगी।

ज़िंदा बची महिला, हैरान हुए लोग

ट्रेन के गुज़रने के बाद लोग हैरान रह जाते हैं। इसकी वजह होती है महिला का ज़िंदा बचना। ट्रेन के ऊपर से गुज़रने के बाद भी महिला को कुछ नहीं होता है। वह ट्रेन के टायर्स के बीच में होती है और ऐसे में ट्रेन उसको टक्कर नहीं दे पाती। ट्रेन के गुज़रने के कुछ देर में ही महिला उठकर बैठ जाती है। इसके बाद कुछ लोग महिला को रेलवे ट्रैक से उठाकर प्लेटफॉर्म पर वापस ले आते हैं। रेलवे ट्रैक पर कूदने से महिला को चोट लगती है, पर ट्रेन उसका बाल भी बांका नहीं कर पाती।

इस वीडियो को नीचे देखा जा सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो