scriptकार में बैठी थी महिला, अचानक विंडो से अंदर घुस आया जिराफ, देखें मजेदार वीडियो | Woman was sitting in car suddenly giraffe entered through window watch funny video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

कार में बैठी थी महिला, अचानक विंडो से अंदर घुस आया जिराफ, देखें मजेदार वीडियो

कई बार कुछ ऐसे मजेदार हादसे हो जाते हैं जो वाकई लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं। कुछ ऐसा ही देखने को मिला जिसकी वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रही है। वीडियो देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी।

Sep 07, 2023 / 11:12 am

Jyoti Singh

woman_was_sitting_in_car_suddenly_giraffe_entered_through_window_watch_funny_video.png

अगर आप ड्राविंग कर रहे हैं और आपने जंगल का रास्ता ले रखा है तो आपको बेहद सतर्क रहने की जरूरत होती है। कहीं जंगल में कोई जंगली जानवर घुस आया तो हादसा होने की संभावना बढ़ जाती है। ऐसे तो लोग जंगली जानवरों से दूर ही रहना चाहते हैं लेकिन कई बार कुछ ऐसे मजेदार हादसे हो जाते हैं जो वाकई लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं। कुछ ऐसा ही देखने को मिला जिसकी वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रही है। वीडियो देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी।

 

ट्विटर अकआउंट @fasc1nate पर पर एक वीडियो (Giraffe funny video) शेयर किया गया है, जिसमें एक महिला, जिराफ के साथ मस्ती करती दिख रही है। बता दें कि कई वाइल्ड लाइफ पार्क्स में इंसानों के लिए ऐसी खास व्यवस्था की जाती है, जहां वो जंगलीं जानवरों के छू सकते हैं, उन्हें नजदीक से देख सकते हैं। वीडियो में कुछ ऐसा ही दिखाया गया है। एक महिला किसी पार्क में कार के अंदर बैठी है। उसके साथ कोई शख्स बैठा है, जिसने वीडियो को बनाया है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जिराफ कार की विंडो से अचानक अपना सिर अंदर घुसा देता है। यह देखकर महिला हैरान हो जाती है, लेकिन उसको ये अनुभव अच्छा भी लग रहा है। जिराफ सिर अंदर डालकर उसके बगल में रखी चीजों को मुंह से उठाने लगता है और उसकी बोतल को भी छूने लगता है। लेकिन बाद में वो अपना सिर कार की विंडो से बाहर निकाल लेता है।

https://twitter.com/fasc1nate/status/1699621198307680749?ref_src=twsrc%5Etfw


इस वीडियो को 64 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। वहीं कई लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, जिराफ को भी रोड ट्रिप के स्नैक को खाने का मन कर रहा है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ऐसा लग रहा है जैसे जिराफ बोल रहा है कि कार में जरूर खाने को कुछ अच्छा है।

Hindi News/ Hot On Web / कार में बैठी थी महिला, अचानक विंडो से अंदर घुस आया जिराफ, देखें मजेदार वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो