scriptबारिश के बाद कंपाउंड की दीवार गिरी, पति-पत्नी और दो बच्चों की मौत | Patrika News
हुबली

बारिश के बाद कंपाउंड की दीवार गिरी, पति-पत्नी और दो बच्चों की मौत

कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले की घटना

हुबलीJun 26, 2024 / 12:12 pm

ASHOK SINGH RAJPUROHIT

बारिश के बाद कंपाउंड की दीवार गिरी

बारिश के बाद कंपाउंड की दीवार गिरी

कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले के उल्लाल कस्बे के कुट्टर मदनीनगर में पड़ोसी घर की कंपाउंड की दीवार गिरने से पति, पत्नी और उनके दो बच्चों की मौत हो गई। राजस्व विभाग के अधिकारियों के अनुसार, मृतकों की पहचान यासिर (45), पत्नी मरियम्मा (40) और उनके बच्चों रियाना और रिफाना के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि अबू बकर के मकान की दीवार यासिर के मकान के ऊपर गिर गई। जिससे घर ढह गया। घर में सो रहे परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि तीन लोगों के शव पहले ही बरामद कर लिए गए। करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों एवं फायर ब्रिगेड की मदद से एक बच्ची के शव को भी बाद में बाहर निकाल लिया गया।
कई दिनों से हो रही बारिश
पुलिस ने बताया कि इलाके में पिछले कुछ दिनों से बारिश का क्रम जारी है। मंगलवार रात को भी तेज बारिश हुई। पुलिस ने बताया कि यासिर बंदरगाह पर काम करता था। परिवार के सदस्य रात को खाना खाकर सो गए थे। बुधवार सुबह माता-पिता और बेटियां मृत पाए गए। रात भर हुई बारिश के कारण परिसर की दीवार और दो अखरोट के पेड़ यासिर के घर पर गिर गए। रिहाना और रिफान ने शहर के एक निजी स्कूल और कॉलेज में पढ़ाई की है।
छह साल पहले खरीदा था घर
यासिर ने छह साल पहले घर खरीदा था और इसे एक साल के लिए किराए पर दिया था। छह माह पहले वह घर लौटा था. इसी इलाके में दो साल पहले भी दीवार गिरने की ऐसी ही घटना हुई थी लेकिन सौभाग्य से उस वक्त किसी को चोट नहीं पहुंची थी।

Hindi News/ Hubli / बारिश के बाद कंपाउंड की दीवार गिरी, पति-पत्नी और दो बच्चों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो