scriptरात 11 बजे बदहवास हालत में घर पहुंची नाबालिग तो खुला हैवानियत का राज | 9th student raped several times by blackmailing | Patrika News
इंदौर

रात 11 बजे बदहवास हालत में घर पहुंची नाबालिग तो खुला हैवानियत का राज

इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर नाबालिग से दो युवकों ने कई बार किया रेप…आरोपी युवकों के पास मिले कई लड़कियों को फोटो व नंबर…

इंदौरAug 08, 2021 / 06:15 pm

Shailendra Sharma

rape_blackmail.jpg

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में एक नाबालिग छात्रा के साथ उसके ही मोहल्ले में रहने वाले दो युवकों ने कई बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। दोनों युवक छात्रा को ब्लैकमेल कर रात में घर के पास वाले बगीचे में बुलाते और उसके साथ ज्यादती करते थे। बीते दिनों जब छात्रा रात 11 बजे बदहवास हालत में घर पहुंची तो आरोपी युवकों की करतूत का खुलासा हुआ। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस को और भी कई युवतियों के नंबर और आपत्तिजन फोटो मिले हैं।

 

ये भी पढ़ें- पुलिसकर्मी ने पहले फेसबुक पर दोस्ती की, फिर दुष्कर्म किया और गर्लफ्रैंड से वीडियो भी बनवाया

 

इंस्टाग्राम से दोस्ती कर जाल में फंसाया
पीड़ित छात्रा 9वीं क्लास में पढ़ती है जिससे आरोपियों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती की थी। आरोपी युवकों के नाम सन्नी और अभिषेक हैं जो पीड़ित छात्रा के मोहल्ले के ही रहने वाले हैं। दोनों आरोपियों ने पहले तो इंस्टाग्राम पर छात्रा से दोस्ती की और फिर छात्रा के साथ आपत्तिजनक चैट की। इसी चैट को आधार बनाकर वो छात्रा को ब्लैकमेल करते थे घर के पास के ही एक बगीचे में बुलाकर उसके साथ कई बार रेप की वारदात को अंजाम दे चुके हैं। इस बार जब आरोपियों के बुलाने के बाद छात्रा बदहवास हालत में घर पहुंची तो पिता को शक हुआ और उन्होंने नगर सुरक्षा समिति की मदद ली जिसके बाद महिला एसआई के काउंसलिंग करने पर नाबालिग ने अपने साथ हो रही हैवानियत का राज खोला। पुलिस ने पीड़िता की आपबीती सुनने के बाद दोनों आरोपी युवके के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

 

ये भी पढ़ें- चलती कार में सगी बहनों से गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो, अब एक पीड़िता लापता

 

जांच में हुआ चौंकाने वाला खुलासा
आरोपियों से पूछताछ में चौंका देने वाले खुलासे हुए हैं। पुलिस को आरोपी युवकों के पास से और भी कई लड़कियों के मोबाइल नंबर, आपत्तिजनक चैट व आपत्तिजनक फोटोग्राफ मिले हैं। आरोपियों ने भी इस बात को स्वीकार किया है कि उन्होंने अन्य लड़कियों के साथ भी इसी तरह से संबंध बनाए हैं। पुलिस ने आरोपियों के मोबाइल से नंबर प्राप्त कर अब उन युवतियों से संपर्क कर उनकी काउंसलिंग करना शुरु कर दी है। उम्मीद जताई जा रही है कि काउंसलिंग के बाद युवकों के खिलाफ पुलिस को और भी कुछ शिकायतें मिल सकती हैं।

देखें वीडियो- जुए के फड़ पर पुलिस की रेड का live video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x836nmz

Home / Indore / रात 11 बजे बदहवास हालत में घर पहुंची नाबालिग तो खुला हैवानियत का राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो