scriptछेड़छाड़ के बाद धमकी 25 हजार दे नहीं तो चेहरे पर एसिड फेंक दूंगा | accused of molestation demanded 25 thousand by giving the power to thr | Patrika News
इंदौर

छेड़छाड़ के बाद धमकी 25 हजार दे नहीं तो चेहरे पर एसिड फेंक दूंगा

जमानत पर छूटे छेड़छाड़ के आरोपी ने नाबालिग को धमकाया, रुपये देने घर में करना पड़ी चोरी

इंदौरAug 11, 2021 / 09:25 am

Hitendra Sharma

miner_girl_black_maling.jpg

इंदौर. नाबालिग से छेडछाड़ का आरोपी वारदात के चार महीने बाद जमानत पर छूटा और 8 महीने बाद नाबालिग को फिर धमकाया। इंस्टाग्राम पर धमकी दी, 25 हजार दे नहीं तो एसिड फेंक दूंगा। डरकर नाबालिग ने घर में चोरी की और आरोपी को राशि दी।

Must See: नाबालिग को बंधक बनाया, स्कूल ले जाकर बलात्कार

नाबालिग के पिता को चोरी का पता चला तोउन्होंने फिर आरोपी अजय साहू के खिलाफ धमकाने, वसूली और छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज कराया। जूनी इंदौर थाना प्रभारी ने बताया कि 14 साल की पीड़िता ने नवम्बर 2020 में अजय साहू के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Must See: ईटीपी घोटालाः दिसंबर 2012 में ही बना था डमी पोर्टल, करोड़ों की रेत चोरी उजागर

मार्च 2021 को वह जमानत पर छूटा और चार महीने तक नाबालिग को इंस्टाग्राम पर ढूंढ़ा। 27 जुलाई को उसने इंस्टाग्राम पर धमकाया और 25 हजार रुपये मांगे साथ ही धमकी दी कि अगर रुपये नहीं दिए तो एसिड फैकने की धमकी दी। आरोपी ने नाबालिग से कहा कि उसकी वजह से ही जेल जाना पड़ा था। धमकी से डरकर नाबालिग ने घर से रखे 25 हजार रुपये चुराकर चुपचाप अजय को दे दिए।

Must See: प्रदेश में पटवारियों की हड़ताल शुरू आमजन परेशान

कुछ दिनों बाद पिता को जब घर में रखे रुपये कम मिले तो नाबालिग घबरा गई और उसने पिता को बता दिया कि वह रुपये अजय को दे आई है। इसके बाद नाबालिग के पिता ने थाने में आवेदन दिया और आरोपी पर एक और मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News/ Indore / छेड़छाड़ के बाद धमकी 25 हजार दे नहीं तो चेहरे पर एसिड फेंक दूंगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो