scriptएक्ट्रेस तापसी पन्नू के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग, जानिये क्या है मामला? | Actress Taapsee Pannu in trouble once again | Patrika News
इंदौर

एक्ट्रेस तापसी पन्नू के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग, जानिये क्या है मामला?

– इंदौर में केस दर्ज की मांग, हिंदू देवी-देवताओं पर टिप्पणी का आरोप

इंदौरMar 27, 2023 / 03:32 pm

दीपेश तिवारी

tappsi_pannu.png

इंदौर। अपनी बेबाकी के लिए प्रसिद्ध व बॉलीवुड की जानी मानी एक बार फिर मुसीबत में पड़ती दिख रही हैं। दरअसल जहां पूर्व में वे अपने बयानों के चलते लोगों के द्वारा ट्रोल भी की जा चुकी हैं। वहीं अब उन पर हिंदू देवी देवताओं का अपमान करने और अश्लीलता फैलाने के मामले में इंदौर में शिकायत दर्ज करने की मांग की गई है। यह मांग संस्था हिंद रक्षक द्वारा की गई है।

दरअसल, इस मामले को लेकर हिंद रक्षक संगठन की ओर से पुलिस को एक शिकायती पत्र दिया गया है। छत्रीपुरा पुलिस को यह शिकायती पत्र हिंद रक्षक संगठन के संयोजक एकलव्य सिंह गौर की ओर से दिया गया है। इस पात्र में एकलव्य सिंह गौर की ओर से एक्ट्रेस तापसी पन्नू के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की गई है।

गौर का कहना है कि अगर केस दर्ज नहीं किया गया तो प्रदर्शन विरोध किया जाएगा। उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस ताप्सी पन्नू ने अश्लीलता फैलाने के साथ-साथ हिंदू देवी देवताओं का अपमान भी किया है। यदि कार्रवाई नहीं की गई तो
संस्था अब खुले मंच पर इसका विरोध करेगी।

ज्ञात हो कि इंस्टाग्राम पर इन दिनों तापसी पन्नू का एक वीडियो वायरल हो रहा है, उन्होंने इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि इस वीडियो मे उन्होंने देवी-देवताओं का अपमान किया है। इसके अलावा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी उन्होंने एक फैशन शो का वीडियो शेयर किया था, जहां एक्ट्रेस ने अश्लील व अशोभनीय ड्रेस पहनी थी।

वहीं इसी वेशभूषा के साथ एक्ट्रेस ने देवी लक्ष्मी मां का लॉकेट भी ले रखा है, जो अपमानजनक है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद हिंद रक्षक संगठन ने सनातन धर्म को नीचा दिखाने और भावनाओं को आहत पहुंचाने के लिए एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की मांग की है।

//?feature=oembed

Home / Indore / एक्ट्रेस तापसी पन्नू के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग, जानिये क्या है मामला?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो