script‘सॉरी मां मैं बिगड़ गया हूं..मुझे माफ कर देना’ लिखकर युवक ने खाया जहर | addiction of online Teen Patti game Youth commits suicide | Patrika News

‘सॉरी मां मैं बिगड़ गया हूं..मुझे माफ कर देना’ लिखकर युवक ने खाया जहर

locationइंदौरPublished: Feb 22, 2022 04:28:20 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

ऑनलाइन तीन पत्ती गेम के चक्कर में युवक पर हो गया था कर्ज…BA का स्टूडेंट था युवक…

teen_patti.jpg

इंदौर. ऑनलाइन गेम की लत युवाओं के लिए जानलेवा साबित हो रही है। ताजा मामला इंदौर का है जहां एक बीए के छात्र ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि युवक को ऑनलाउन तीन पत्ती गेम खेलने की लत थी और इसी के चक्कर में उस पर कर्जा हो गया था। पुलिस को युवक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसके आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

 

 

पढ़ाई के साथ करता था नौकरी
पुलिस ने बताया कि भंवरकुआं इलाके में रहने वाले जितेन्द्र वास्कले नाम के युवक ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। जितेन्द्र खरगोन का रहने वाला था और भंवकुआ पर किराए के मकान में अपने दोस्तों के साथ रहता था। वो बीए और पीजीडीसीए (PGDCA) का छात्र था और साथ में ही सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी भी करता था। युवक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है और साथियों ने पूछताछ में बताया है कि जितेन्द्र को ऑनलाइन तीन पत्ती गेम खेलने की लत थी और इसी के कारण उसने ऑनलाइन लोन देने वाली कंपनी से एक लाख रुपए का लोन लिया था। । कर्ज न चुकाने के कारण उसे धमकाया जा रहा था। जिससे वो परेशान चल रहा था। ये भी पता चला है कि जहर खाने से पहले जितेन्द्र ने अपनी बहन को मैसेज किया था, जब बहन ने जितेन्द्र के साथियों को फोन किया तब कहीं जाकर घटना का पता चला। जितेन्द्र के पिता मजदूरी करते हैं और बहन नर्सिंग का कोर्स कर रही है।

 

 

यह भी पढ़ें

बॉयफ्रेंड की बाहों में पत्नी को देखा तो ठनका पति का माथा, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान



सुसाइड नोट में ये लिखा…
सॉरी मां मैं बिगड़ गया हूं। मुझे माफ कर देना। मेरा मन न घर आने के लिए करता है और ना ही कहीं और जाने का। मुझसे घर की परिस्थितियां देखी नहीं जाती। जाऊं तो कहां जाऊं। न घर है ना जमीन। जो थी वह भी लोगों ने छीन ली। मैं अपने परिवार और दोस्तों से बहुत प्यार करता हूं… मुझे पैसों के लालच में जुआ खेलने की लत लग गई। मुझे लगा कि मैं ऑनलाइन गेम खेल कर पैसे जीत लूंगा और पापा-मम्मी के लिए जल्दी एक नया घर और गुजारा करने के लिए थोड़ी बहुत जमीन ले लूंगा, पर मैं पैसे नहीं जीत पाया… मेरी बहनों से मैं बहुत प्यार करता हूं।

देखें वीडियो- दहेज के लालच में नव विवाहिता को छत से नीचे फेंका

https://www.dailymotion.com/embed/video/ x8836v4
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो