scriptबेटी की शादी में मिले पति-पत्नी तो खुला राज, 28 साल बाद हुई FIR | After 28 years of marriage Wife Filed FIR on her husband | Patrika News

बेटी की शादी में मिले पति-पत्नी तो खुला राज, 28 साल बाद हुई FIR

locationइंदौरPublished: Feb 27, 2022 04:39:08 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

शादी के 28 साल बाद पत्नी ने पति पर दर्ज कराया प्रताड़ना का केस…साल 2000 से रह रहे हैं अलग…

indore_husband_wife.jpg

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी के 28 साल बाद एक महिला ने अपने पति के खिलाफ प्रताड़ित करने की शिकायत दर्ज कराई है। पति-पत्नि साल 2000 से अलग अलग रह रहे थे, बीते दिनों जब बेटी की शादी में पत्नी ने पति को बुलाया तो एक ऐसा राज खुला कि महिला के सब्र का बांध टूट गया और वो पुलिस थाने पहुंच गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

 

 

बेटी की शादी में मिले पति-पत्नी तो खुला राज
शादी के 28 साल बाद पति पर प्रताड़ना का केस दर्ज कराते हुए पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी शादी 17 मई 1993 में दिनेश उपाध्याय के साथ हुई थी। शादी के करीब सात साल बाद ही दोनों साल 2000 से अलग अलग रहने लगे। उनकी एक बेटी भी है जो मां के साथ रहती थी। बीते साल 25 नवंबर को इंदौर में बेटी की शादी थी तो पत्नी ने अलग रह रहे पति को भी आमंत्रण भेजा। पति दिनेश शादी में आया तो पत्नी की सालों बाद उससे मुलाकात हुई। इसी दौरान पत्नी ने फिर से पति के साथ रहने की इच्छा जताई तो पति दिनेश ने उससे कोई वास्ता नहीं रखने की बात कहते हुए विवाद किया और शादी से लौट गया। महिला ने बताया कि अब उसे पता चला है कि दिनेश ने दूसरी शादी कर ली है।

 

 

यह भी पढ़ें

सुहागरात पर बनाए अश्लील वीडियो, 5 साल बाद दे रहा धमकी



शादी के 28 साल बाद पति पर FIR
पति दिनेश के दूसरी शादी करने का पता चलने के बाद पत्नी ने अब उसके खिलाफ पुलिस में प्रताड़ना की शिकायत दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि शादी के इतने सालों तक पति ने उसे कई तरह से प्रताड़ित किया और बाद में अकेला छोड़कर गुपचुप तरीके से दूसरी शादी भी कर ली। महिला ने ये भी बताया कि बीमार होने पर पति दिनेश डॉक्टर के पास ले जाने के बजाए झाड़फूंक कराते थे। कई सालों तक उसका ऐसे ही उपचार कराते रहे। साल 2000 में जब वह इंदौर में अपने मायके में रहने आई तो फिर पति उसे कभी लेने आया।

देखें वीडियो- बर्थ-डे पर बीवी को चिल्लर से खरीदकर गिफ्ट की स्कूटी

https://www.dailymotion.com/embed/video/x88b3q8

ट्रेंडिंग वीडियो