script5 साल में 200 लड़क‍ियों को बनाया कॉलगर्ल, वीडियो कॉल से होता था सिलेक्शन | Agent arrested for prostitution trade with Bangladeshi girls | Patrika News

5 साल में 200 लड़क‍ियों को बनाया कॉलगर्ल, वीडियो कॉल से होता था सिलेक्शन

locationइंदौरPublished: Oct 04, 2021 12:42:05 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

– बांग्लादेशी लड़कियों की नाला सुपारा में लगती है बोली…..- 6 माह बंधक बनाकर रखते और फिर भेजते दूसरे राज्यों में

call_girl.png

prostitution

इंदौर। बांग्लादेशी युवतियों को अवैध तरीके से देश में लाकर देह व्यापार व नशे का कारोबार कराने के आरोपी एजेंट ने पूछताछ में कई जानकारी दी है। पता चला कि महिला सहित कुछ अन्य लोग बांग्लादेश में ऐसी युवतियों को टारगेट करते जिनके माता-पिता नहीं हैं। नौकरी का झांसा देकर यहां लाते। करीब 40 किमी पैदल चलने के बाद मुर्शिदाबाद से मुंबई की ट्रेन में लाते। मुंबई के नाला सुपारा इलाके के अड्डे पर इनकी बोली लगती, छह महीने वहां बंधक बनाकर देह व्यापार कराते फिर देश के अन्य राज्यों के एजेंट को किराए पर देते।

 

call_girl_inside.png

विजय नगर टीआइ तहजीब काजी व महिला थाने की टीम आरोपी मुनीरुल उर्फ मुनीर उर्फ गाजी पिता खालिग गाजी निवासी जसोर बांग्लादेश हाल मुकाम सूरत से पूछताछ कर रही है। आरोपी 75 लड़कियों से अब तक शादी कर चुका है। मुनीर से पता चला कि उसके जैसे कई एजेंट सूरत में हैं। सूरत के स्पॉ में ऐसी लड़कियां बड़ी संख्या में काम करती हैं, स्पॉ की आड़ में देह व्यापार कराया जाता है। बख्तियार व शबाना नाम के दो एजेंट उसके लिए काम करते हैं। बांग्लादेश के एजेंटों को इन्हें सीमा पार करने के लिए 25 से 50 हजार रुपए देते।

नाला सुपारा में एजेंट का मुख्य अड्डा है। वहां बड़े-बड़े व्यापारियों को बुलाकर बोली लगवाई जाती है। अवैध रूप से सीमा पार करने के कारण भी इन्हें ब्लैकमेल किया जाता। शुरुआत में इनके परिजन को कुछ राशि भी पहुंचाई जाती है।

वीडियो कॉल से करते सिलेक्शन

पता चला कि देशभर में इनके एजेंट हैं। वीडियो कॉल से वे लड़की को पसंद कर उसका किराया तय कर अपने पास बुलाते थे। इंदौर के शेल्टर होम से भागी 3 लड़कियां मुनीर के पास पहुंची थी, जिन्हें वापस बेच दिया। पूछताछ में पता चला कि इंदौर में मुख्य एजेंट सैजल है। पुलिस तलाश कर रही थी तो वह कोर्ट में पेश हो गया था, अभी जेल में है। टीआइ काजी के मुताबिक, उनके यहां दर्ज केस में सैजल आरोपी है। वह लड़कियों में काफी कुख्यात है। मारपीट कर अत्याचार करते हुए देह व्यापार व नशे का कारोबार कराता था। उसे जेल से रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84llse
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो