scriptBig Boss 12 : लग्जरी लाइफ जीते हैं शिवाशीष, ऑडी-मर्सिडीज के साथ ब्रांडेड चीजों का है शौक | big boss 12 shivashish mishra's net worth in indore | Patrika News
इंदौर

Big Boss 12 : लग्जरी लाइफ जीते हैं शिवाशीष, ऑडी-मर्सिडीज के साथ ब्रांडेड चीजों का है शौक

बिग बॉस सीजन-12 में चुने गए इंदौर के हैंडसम बॉडी बिल्डर शिवाशीष मिश्रा महंगी चीजों के काफी शौकीन है।

इंदौरOct 12, 2018 / 02:56 pm

हुसैन अली

shiv

Big Boss 12 : लग्जरी लाइफ जीते हैं शिवाशीष, ऑडी-मर्सिडीज के साथ ब्रांडेड चीजों का है शौक

इंदौर. बिग बॉस सीजन-12 में चुने गए इंदौर के हैंडसम बॉडी बिल्डर शिवाशीष मिश्रा महंगी चीजों के काफी शौकीन है। प्राडा, लुइस वुइटन, कालविन क्लेइन, रॉबर्टो कवाली, अरी गामा जैसे इंटरनेशनल ब्रांड्स की चीजें हैं। शिवाशीष ब्रांडेड कपड़े, इटैलियन लेदर शूज और जर्मन घडिय़ां काफी प्रिफर करते हैं। शिवाशीष अपने खुद के गारमेंट्स भी डिजाइन करते हैं। उनके पास 20 लाख रुपए कीमत की होंडा सीबीआर 1000 आरआर बाइक भी है। साथ ही उनके कार कलेक्शन में 45 लाख की ऑडी ए3 कैब्रिओलेट, 40 लाख की लाल रंग की मर्सिडीज बेंज जीएलए 200 स्पोट्र्स और बीएमडब्लू की कार भी शामिल हैं। शिवाशीष मिश्रा की नेट वर्थ करीब 60 से 65 करोड़ रुपए की है।
shiv
शिवाशीष मिश्रा का जन्म 23 अगस्त 1992 को इंदौर में हुआ था। उन्हें छोटी उम्र से ही बॉडी बिल्डिंग का शौक लग गया। इस वजह से वह जिम में पसीना बहाने लगे और बॉडी बनाई। इसके बाद उन्होंने ‘मिस्टर इंदौर’ और ‘मिस्टर मध्यप्रदेश’ का खिताब भी अपने नाम किया। शिवाशीष बॉडी बिल्डिंग सप्लीमेंट्स का बिजनेस करते हैं और इसके अलावा वे गोदाम, गैस एजेंसी और ट्रांसपोर्ट कंपनी के भी मालिक हैं।
shiv-2

Home / Indore / Big Boss 12 : लग्जरी लाइफ जीते हैं शिवाशीष, ऑडी-मर्सिडीज के साथ ब्रांडेड चीजों का है शौक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो