scriptघर में चोरी करते पकड़ाई बेटी तो खुला ब्लैकमेलिंग का राज, जानकर हो जाएंगे हैरान | Boyfriend Demanding Money Threatening Girlfriend For Video Viral | Patrika News

घर में चोरी करते पकड़ाई बेटी तो खुला ब्लैकमेलिंग का राज, जानकर हो जाएंगे हैरान

locationइंदौरPublished: Jul 23, 2021 06:46:31 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

घर से 1 लाख रुपए चोरी करते पकड़ाई लड़की ने परिजन से कहा वो मुझे ब्लैकमेल कर रहा है…

chori.png

इंदौर. एक नाबालिग लड़के ने अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की को प्यार के जाल में फंसाकर ब्लैकमेल कर 16 लाख रुपए ऐंठ लिए। वो लड़की से 1 लाख रुपए और देने की डिमांड कर रहा था लेकिन मजबूर लड़की जब इस बार घर से पैसे चुरा रही थी तो पिता ने उसे पकड़ लिया। पकड़े जाने पर नाबालिग लड़की ने पिता को पूरी घटना बताई जिसके बाद पिता बेटी को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत मिलने पर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। गर्लफ्रैंड को ब्लैकमेल कर लाखों रुपए ऐठें जाने का ये मामला इंदौर के बामनिया गांव का है।

 

ये भी पढ़ें- शादी में शामिल होने आई महिला से दूल्हे ने किया रेप

 

blackmailing_2.png

गर्लफ्रैंड को ब्लैकमेल कर ऐंठे 16 लाख रुपए
पुलिस के मुताबिक इंदौर के पास बामनिया गांव में रहने वाले 17 साल के नाबालिग लड़के का पड़ोस में ही रहने वाली 16 साल की लड़की से अफेयर था। प्यार के जाल में फंसाकर आरोपी युवक ने लड़की का एक अश्लील वीडियो बना लिया था। इसी बीच लड़की के पिता ने 4 करोड़ की जमीन बेची थी जिसकी जानकारी आरोपी युवक को थी। उसने पैसों के लालच में गर्लफ्रैंड को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी और ब्लैकमेल करने लगा। धीरे-धीरे कर वो लड़की से 16 लाख रुपए ऐंठ चुका है जो लड़की ने घर से चुराकर उसे दिए थे।

 

ये भी पढ़ें- एक दुल्हनिया पर दो दूल्हों का दावा, थाने पहुंचा मामला

 

ऐसे खुला ब्लैकमेलिंग का राज
इतने पैसे लेने के बाद भी आरोपी युवक ने लड़की से एक लाख रुपए की और डिमांड की थी। पीड़ित लड़की के मुताबिक अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उससे करीब 16 लाख रुपए ले चुका है। अब वो एक लाख रुपए और मांग रहा था। इसी कारण वो घर की अलमारी से पैसों की चोरी कर रही थी तभी पिता ने उसे पकड़ लिया और पकड़े जाने पर उसने पिता को पूरी बात बताई। जिसके बाद पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके आधार पर पुलिस ने नाबालिग आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

देखें वीडियो- कलेक्ट्रेट में धमाकों से मचा हड़कंप

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82w1do
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो