दूल्हे की गंदी बात, शादी में शामिल होने आई महिला को बनाया हवस का शिकार

दूर के रिश्ते में दूल्हे की भाभी लगती है महिला...गलत काम में दूल्हे की बहन ने भी दिया साथ..दोनों गिरफ्तार..

By: Shailendra Sharma

Published: 21 Jul 2021, 03:59 PM IST

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में शादी में शामिल होने पहुंची एक महिला के रेप का मामला सामने आया है। हैरानी की बात ये है महिला को अपनी हवस का शिकार बनाने वाला आरोपी वो दूल्हा ही है जिसकी शादी में शामिल होने के लिए महिला पहुंची थी। महिला दूर के रिश्ते में दूल्हे की भाभी लगती है, पीड़िता के मुताबिक इस घिनौने काम में दुल्हन की बहन भी मददगार थी। पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने दूल्हे व उसकी बहन को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें- 3 लाख रुपए की डिमांड पूरी न करने पर पत्नी को पिलाया एसिड, गले से लेकर पेट के अंग जले

 

dulha.png

दूल्हे ने लूटी भाभी की इज्जत
मामला इंदौर के सांवेर थाना क्षेत्र के जेतपुरा गांव का है। जहां अनिल नाम के युवक की शादी 16 जुलाई को थी। शादी में शामिल होने के लिए धार में रहने वाली महिला अपने पति के साथ 7 जुलाई को जेतपुरा पहुंची थी। महिला दूर के रिश्ते में दूल्हे अनिल की भाभी लगती है, पीड़िता ने बताया है कि आरोपी उसके मामा ससुर का बेटा है। वो शादी में शामिल होने के लिए गई थी वहीं पर दूल्हे ने अपनी बहन के साथ मिलकर उसके साथ कई बार ज्यादती की। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था और बार-बार उसकी आबरू लूटी।

 

ये भी पढ़ें- कुंभ में मिली महिलाएं भेज रहीं अश्लील वीडियो, कहती हैं तुम भी भेजो वरना...

 

शादी से लौटकर पति को बताई पूरी बात

शादी होने के बाद पीड़िता पति के साथ अपने घर धार लौट आई। जहां कुछ दिन बाद उसकी तबीयत बिगड़ी तो उसने पति को पूरी घटना बताई। इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी दूल्हे अनिल व उसकी बहन के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है। पीड़िता घटना के बाद से काफी डरी सहमी है और उसका इलाज भी चल रहा है।

देखें वीडियो- अतिक्रमण हटाने के दौरान हंगामा, झूमाझटकी में फटी एसआई की वर्दी

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned