scriptदूल्हे की गंदी बात, शादी में शामिल होने आई महिला को बनाया हवस का शिकार | groom raped the woman who came to attend the wedding | Patrika News

दूल्हे की गंदी बात, शादी में शामिल होने आई महिला को बनाया हवस का शिकार

locationइंदौरPublished: Jul 21, 2021 03:59:11 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

दूर के रिश्ते में दूल्हे की भाभी लगती है महिला…गलत काम में दूल्हे की बहन ने भी दिया साथ..दोनों गिरफ्तार..

mahila.png

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में शादी में शामिल होने पहुंची एक महिला के रेप का मामला सामने आया है। हैरानी की बात ये है महिला को अपनी हवस का शिकार बनाने वाला आरोपी वो दूल्हा ही है जिसकी शादी में शामिल होने के लिए महिला पहुंची थी। महिला दूर के रिश्ते में दूल्हे की भाभी लगती है, पीड़िता के मुताबिक इस घिनौने काम में दुल्हन की बहन भी मददगार थी। पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने दूल्हे व उसकी बहन को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें- 3 लाख रुपए की डिमांड पूरी न करने पर पत्नी को पिलाया एसिड, गले से लेकर पेट के अंग जले

 

dulha.png

दूल्हे ने लूटी भाभी की इज्जत
मामला इंदौर के सांवेर थाना क्षेत्र के जेतपुरा गांव का है। जहां अनिल नाम के युवक की शादी 16 जुलाई को थी। शादी में शामिल होने के लिए धार में रहने वाली महिला अपने पति के साथ 7 जुलाई को जेतपुरा पहुंची थी। महिला दूर के रिश्ते में दूल्हे अनिल की भाभी लगती है, पीड़िता ने बताया है कि आरोपी उसके मामा ससुर का बेटा है। वो शादी में शामिल होने के लिए गई थी वहीं पर दूल्हे ने अपनी बहन के साथ मिलकर उसके साथ कई बार ज्यादती की। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था और बार-बार उसकी आबरू लूटी।

 

ये भी पढ़ें- कुंभ में मिली महिलाएं भेज रहीं अश्लील वीडियो, कहती हैं तुम भी भेजो वरना…

 

शादी से लौटकर पति को बताई पूरी बात

शादी होने के बाद पीड़िता पति के साथ अपने घर धार लौट आई। जहां कुछ दिन बाद उसकी तबीयत बिगड़ी तो उसने पति को पूरी घटना बताई। इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी दूल्हे अनिल व उसकी बहन के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है। पीड़िता घटना के बाद से काफी डरी सहमी है और उसका इलाज भी चल रहा है।

देखें वीडियो- अतिक्रमण हटाने के दौरान हंगामा, झूमाझटकी में फटी एसआई की वर्दी

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82tj3y
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो